BSNL के 21 अफसरों के खिलाफ केस दर्ज, CBI ने 25 ठिकानों पर मारे थे छापे, भ्रष्टाचार के आरोप
BSNL के 21 अफसरों के खिलाफ केस दर्ज, CBI ने 25 ठिकानों पर मारे थे छापे, भ्रष्टाचार के आरोप
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जाँच ब्यूरो (CBI) ने भ्रष्टाचार के आरोप में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 21 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन 21 अफसरों में एक जनरल मैनेजर भी शामिल हैं. CBI ने इस अधिकारियों के 25 ठिकानों पर छापेमारी भी की. जांच एजेंसी के आरोप के अनुसार, इन अधिकारियों ने BSNL को धोखा देने के लिए एक ठेकेदार के साथ षड्यंत्र रचा.

रिपोर्ट के अनुसार, धोखाधड़ी के इस मामले में CBI ने जोरहाट, सिबसागर, गुवाहाटी और अन्य जगहों पर एक पूर्व जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, अस्टिटेंट जनरल मैनेजर और चीफ अकाउंट्स ऑफिसर समेत BSNL असम सर्किल के अधिकारियों के खिलाफ FIR की. CBI के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि FIR में एक निजी व्यक्ति के नाम का भी जिक्र है. CBI के प्रवक्ता ने अपने एक बयान में बताया कि आरोप के अनुसार, कॉन्ट्रैक्टर को ओपन ट्रेंचिंग मेथड के जरिए 90,000 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से नेशनल ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क केबल बिछाने का आदेश दिया गया था. 

उन्होंने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों में गड़बड़ी के चलते BSNL को लगभग 22 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हाल ही में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद CBI ने शुक्रवार को असम, बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और हरियाणा में आरोपियों के दफ्तर और उनके घरों समेत कुल 25 ठिकानों पर छापेमारी की.

'जयस में कांग्रेस का ही DNA ..', कमलनाथ के इस दावे पर क्या बोला आदिवासी संगठन ?

बंगाल में हिंसा रोकने के लिए केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं चाहती CM ममता बनर्जी ! हाई कोर्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार, क्या मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ़्तारी के बदले में हुई ये कार्रवाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -