'ऐसी ही लड़कियां सूटकेस में पैक होती है', इस नासमझ हिन्दू लड़की का वीडियो देख भड़के लोग
'ऐसी ही लड़कियां सूटकेस में पैक होती है', इस नासमझ हिन्दू लड़की का वीडियो देख भड़के लोग
Share:

नई दिल्ली: देश में दिन प्रतिदिन लव जिहाद की घटनाएँ बढ़ती जा रहीं हैं। मुस्लिम शख्स हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए कई प्रकार की हरकतें करते पकड़े जा चुके हैं। हालाँकि ऐसे कुछ मामलों में लड़कियों की नासमझी भी उन पर भारी पड़ती है। सोशल मीडिया पर लव जिहाद से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हिंदू लड़की मुस्लिम युवक के साथ नजर आ रही है। जब उसे हिंदू युवक रोकने का प्रयास करता है तो वह उल्टा उसे ही धमकाते दिखाई दे रही है।

वही यह वीडियो संजू तिवारी नामक शख्स ने ट्विटर पर साझा किया। वीडियो में मुस्लिम शख्स हिंदू लड़की को धक्का देकर घर जाने के कहता नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो बना रहा शख्स स्वयं को ‘बजरंग दल’ का कार्यकर्ता बताते हुए मुस्लिम शख्स से बोलता है, “बहुत देर से देख रहा हूँ तो उसको मार रहा था।” फिर वह लड़की को वापस बुलाकर उससे बातचीत करने का प्रयास करता है। वहीं, इस बीच मुस्लिम युवक लड़की को चिल्लाकर घर जाने के लिए बोलता नजर आ रहा है। वहीं, स्वयं को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहा शख्स लड़की से उसका नाम पूछता है। इस पर लड़की अपना नाम प्रिया बताती है। फिर वह लड़की से बोलता है कि यह लड़का मुस्लिम है तथा तुम्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं है। अभी तुमने केस नहीं सुना तुमने। (शायद वह दिल्ली के शाहबाद क्षेत्र में हुई साक्षी की हत्या की बात कर रहा है।) इस पर लड़की बोलती है ये मुस्लिम है इससे तुम्हें क्या मतलब है।

एक वीडियो वायरल हो गया तो तुम बतंगड़ बनाकर बैठ जाओगे। ये मेरे साथ है चाहे कुछ भी हो जाए। इस पर वीडियो बना रहा शख्स बोलता है कि वह तुम्हें इतनी देर से मार रहा है तब तुमने कुछ नहीं किया। इस पर लड़की पलटकर जवाब देते हुए बोलती है वह मुझे यहाँ भी मारेगा, बोल क्या करेगा तू? फिर लड़की चली जाती है। इसके बाद मुस्लिम शख्स वीडियो बना रहे व्यक्ति को धौंस दिखाते हुए कहता है कि वह दिल्ली क्राइम प्रेस में काम करता है। हालाँकि जब उसे आईडी प्रूफ माँगा गया तो वह कुछ भी बोलने की जगह फोन पर चर्चा करते हुए आगे बढ़ जाता है।

अंबेडकर जयंती मना रहे थे दलित युवक तो भड़के दबंग, सरेआम कर दी हत्या

'सावधान! बच्चे हैं' लिखी वैन की पुलिस ने ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़े होश

शादी वाले सवाल पर भड़के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, जानिए क्या कहा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -