अंबेडकर जयंती मना रहे थे दलित युवक तो भड़के दबंग, सरेआम कर दी हत्या
अंबेडकर जयंती मना रहे थे दलित युवक तो भड़के दबंग, सरेआम कर दी हत्या
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने से खफा कुछ व्यक्तियों ने एक 24 वर्षीय दलित शख्स का क़त्ल कर दिया। इस घटना के पश्चात क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया तथा कार्रवाई आरम्भ की। पुलिस ने हत्या के मामले में 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को पुलिस ने यह खबर दी।

नांदेड़ पुलिस के एक अफसर ने बताया कि घटना 2 दिन पहले बोंदर हवेली गांव में हुई थी। मृतक की पहचान अक्षय भालेराव के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि अक्षय भालेराव बृहस्पतिवार शाम एक रास्ते से गुजर रहा था। उसी के चलते अपराधी एक व्यक्ति की शादी में हाथों में तलवार लेकर डांस कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि अक्षय भालेराव एवं उसके भाई आकाश को देखा तो एक अपराधी बोलने लगा कि 'इसने गांव में 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती मनाई, इसकी हिम्मत कैसे हुई।' इस बात को लेकर तीखी नोकझोंक होने लगी। इसी के चलते अपराधियों ने अक्षय भालेराव को बुरी तरह पीटा तथा चाकू मारकर क़त्ल कर दिया। अपराधियों ने अक्षय के भाई के साथ भी जमकर मारपीट की।

घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा अक्षय भालेराव को नजदीकी चिकित्सालय ले गई, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस ने सात अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

शादी वाले सवाल पर भड़के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, जानिए क्या कहा?

'जब भैंसा काटा जा सकता है तो गाय क्यों नहीं ? भाजपा के कानून पर फैसला लेंगे..', कर्नाटक के पशुपालन मंत्री वेंकटेश का बयान

ओडिशा रेल हादसे को लेकर आया बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान, बोले- 'मुझे पता था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -