'सावधान! बच्चे हैं' लिखी वैन की पुलिस ने ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़े होश
'सावधान! बच्चे हैं' लिखी वैन की पुलिस ने ली तलाशी, अंदर का नजारा देख उड़े होश
Share:

किशनगंज: बिहार से एक बार फिर शराब तस्करी की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां किशनगंज में वैन के माध्यम से की जानी वाली तस्करी का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने वैन से 370 लीटर शराब बरामद की है। साथ ही एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बरामद शराब बंगाल के दालकोला से सुपौल ले जाई जा रही थी। दरअसल, सदर थाना पुलिस की टीम को शराब तस्करी की खबर प्राप्त हुई थी। इस पर एंटी लिकर सेल की टीम पुलिस बल के साथ ब्लॉक चौक के पास वाहनों की तहकीकात करने पहुंची। तभी 'सावधान! बच्चे हैं' लिखे एक वाहन पर टीम की नजर पड़ी तथा टीम ने उसे रोका और तलाशी लेनी आरम्भ की। 

वही इसके चलते पुलिस ने देखा कि तस्करों ने वैन में तहखाना बना रखा था। इसमें शराब भरी हुई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही एक शख्स को पकड़ा। जिसने पुलिस को बताया कि उससे वैन में शराब लोड करके मोजाबारी पुल को पार करने के लिए कहा गया था। अपराधी पुलिस को चकमा देने के लिए बार-बार बयान बदल रहा था। इस टीम में LTF प्रभारी संजय यादव भी सम्मिलित थे। उधर, शराब तस्करी के इस जुगाड़ को देखकर लोग हैरान हैं। वही इससे पहले मार्च में बिहार में मुजफ्फरपुर पुलिस एवं DIU की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में 325 लीटर विदेशी शराब पकड़ी थी। ये शराब दो लग्जरी कार से ले जाई जा रही थी। साथ ही मौके से 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर किया गया था। इसमें हरियाणा के दो बड़े शराब माफिया सम्मिलित थे। 

दरअसल, DIU को खबर प्राप्त हुई थी कि दो लग्जरी कार हरियाणा से शराब लेकर आ रही हैं। ये कार मुजफ्फरपुर के मार्ग शिवहर और दरभंगा जाएंगी। तत्पश्चात, DIU टीम और सदर थाने की टीम ने जवानों के साथ घेराबंदी की। तभी सामने से आता कार देख पुलिस ने उसे रुकने का संकेत किया। लेकिन, तस्करों ने भागने का प्रयास किया। तत्पश्चात, पुलिस टीम ने पीछा करके एक कार को पकड़ लिया। इसमें एक शराब तस्कर भी बैठा था, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने दरभंगा एवं शिवहर क्षेत्र में छापेमारी कर दूसरी कार को भी पकड़ा। पुलिस ने दोनों कार से लगभग 325 लीटर विदेशी शराब जब्त की थी। 

ओडिशा रेल हादसे को लेकर आया बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान, बोले- 'मुझे पता था...'

दिल दहला देने वाली घटना, बाघ ने महिला को बनाया अपना शिकार

दिल्ली दंगा 2020: कोर्ट ने बाप-बेटे को सुनाई सजा, कहा- पिता का काम होता है बेटे को रास्ता दिखाना लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -