'फरीहा' फिल्म में नजर आएंगी सुबुही जोशी, कहा- 'डिजिटल डेब्यू के लिए सही वक्त है'

By iti mishra
Jan 18 2021 02:55 PM
'फरीहा' फिल्म में नजर आएंगी सुबुही जोशी, कहा- 'डिजिटल डेब्यू के लिए सही वक्त है'

टीवी स्टार सुबुही जोशी को आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज में देखा होगा। सुबुही जोशी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। सुबुही जोशी ने अब तक अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों को अपने नाम किया है। वैसे अब वह 'फरीहा' नामक फिल्म के साथ ओटीटी के क्षेत्र में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

इसी बीच उनका कहना है कि 'यह डिजिटल में डेब्यू करने का एक सही वक्त है।' टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' में पूनम माहेश्वरी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सुबुही ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मुझे टेलीविजन पसंद है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आजकल वेब सीरीज और फिल्में कलाकारों के बीच काफी मशहूर है। एक कलाकार के तौर पर मुझे लगता है कि यह डिजिटल डेब्यू करने के लिए एक बिल्कुल सही वक्त है। 'फरीहा' इस शुरुआत के लिए सटीक है।'

वहीं आगे अपनी बातों को बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, 'डिजिटलाइजेशन एक काफी अच्छा कदम है और मुझे इससे कोई दिक्कत भी नहीं है। मैं इस मंच पर कुछ करने की चाह रखती हूं, जिसे मैंने खुशकिस्मती से करना शुरू भी कर दिया है। मेरे ख्याल से यह दर्शकों तक पहुंचने का एक बेहतर माध्यम है।' वैसे सुबुही जोशी इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने नए और बेहतरीन फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, नंदीग्राम से लड़ेंगी इस बार का विधानसभा चुनाव

फिर भड़कीं कंगना, कहा- 'सुशांत को मार डाला, मुझे मारने की कोशिश की लेकिन...'

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- सड़क हादसों में रोज़ मर रहे 415 लोग, अगर हम बैठे रहे तो...