फिर भड़कीं कंगना, कहा- 'सुशांत को मार डाला, मुझे मारने की कोशिश की लेकिन...'

By iti mishra
Jan 18 2021 02:48 PM
फिर भड़कीं कंगना, कहा- 'सुशांत को मार डाला, मुझे मारने की कोशिश की लेकिन...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म धाकड़ में दिखाई देने वाली हैं। आज ही उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट के बारे में खुलासा किया है। जी दरअसल उनकी यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। अब इसी बीच कंगना ने एक और ट्वीट किया है जो सभी को हैरान कर गया है। उन्होंने अपने नए ट्वीट में लिखा है- 'दुनिया आदर्श नहीं है या तो आप शिकार या शिकारी हैं।'

आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'उन्होंने जिया को मार डाला, उन्होंने सुशांत को मार डाला उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की, लेकिन वे आजाद घूमते हैं, माफिया का पूरा समर्थन है, हर साल मजबूत सफल हो रहे हैं। पता है कि दुनिया आदर्श नहीं है या तो आप शिकार या शिकारी हैं। आपको कोई नहीं बचाएगा आपको खुद को बचाना होगा।' वैसे कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो को भी रीट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में जिया खान के बारे में बात करते हुए बीबीसी का इंटरव्यू दिखाया जा रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में साजिद खान जिया को लेकर बात हो रही है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट भी किया था। इस ट्वीट को करते हुए उन्होंने लिखा था, 'नेपोटिज्म मूवी माफिया के अलावा एक एक्टर होने के तौर पर सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट होती है। जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते हैं, आपकी बॉडी क्लॉक फूड साइकल बिगड़ जाती है। पहली कुछ रातों में मुझे भूख नहीं लगती खुद को भटका हुआ महसूस करती हूं। मेरी बॉडी को इसकी आदत पड़ने का इंतजार कर रही हूं, ट्विटर पर क्या नया चल रहा है?' वैसे कंगना रनौत के बेबाक बयान होते हैं जो वह ट्वीट के माध्यम से देती हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों कंगना अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं जो जल्द रिलीज होगी।

सोनी राजदान ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन, कहा- 'वो मासूम है उसके साथ गलत हुआ'

'हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमज़ोरी न समझें...' बेलगाम विवाद को लेकर उद्धव पर भड़के सिद्धारमैया

प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी ने लिया खट्टी-मीठी और चटपटी पानी पूरी का मजा