थरूर को जमानत, स्वामी का तंज- विदेश जाकर गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे
थरूर को जमानत, स्वामी का तंज- विदेश जाकर गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे
Share:

नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में आज उनके पति और कांग्रेस नेता शशि थरुर को राजधानी की पटियाला हाउस कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी. ख़बरों की माने तो थरुर को 1 लाख रु के निजी मुचलके पर जमानत मिली हैं. उनकी जमानत पर अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने निशाना साधा हैं. स्वामी ने कांग्रेस नेता थरुर पर तंज कसते हुए कहा कि अदालत के इस फैसले पर उन्हें खुश नही होना चाहिए. शशि कोई तिहाड़ जेल में नहीं हैं. 

स्वामी ने कहा कि वह सोनिया और राहुल गांधी के साथ बैठ सकते हैं, आखिर वो भी बेल वाले हैं. उन्होंने थरूर को घेरते हुए कहा कि वे अब विदेशों में जाकर अपनी अलग-अलग गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे. बता दे कि अपनी पत्नी की मौत के मामले में तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि को पहले ही बतौर आरोपी तलब किया जा चुका है.

पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा शशि थरुर को अग्रिम जमानत दिए जाने पर दिल्ली पुलिस ने इसका विरोध किया था. पुलिस को शक था कि वह जमानत मिलने के बाद विदेश न भाग जाए. इसे देखते हुए कोर्ट ने आदेश पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. बता दे कि शशि की पत्नी सुनंदा 17 जुलाई 2014 को दिल्ली के लीला होटल में मृत पाई गई थीं. 

बाढ़ का स्थायी समाधान नहीं-कैबिनेट मंत्री

शिवराज सरकार क्यों आमादा है 12वीं क्लास के राजनीति शास्त्र का चैप्टर बदलवाने पर ?

मप्र सरकार ने दुष्कर्म रोकने के लिए क्या कदम उठाये-हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -