'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'फिल्म' संजू को रिलीज हुए लगभग एक महीना होने वाला हैं बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये हुए बैठी हैं. यही नहीं बल्कि फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने के बाद भी 'संजू' की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा यह फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी है. जी हाँ हाल ही में फिल्म की कमाई का आंकड़ा सामने आया है जो आपको चौंका सकता हैं.

फिल्म अब तक 333 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ‘संजू’ के कमाई के आंकड़े शेयर किये हैं. संजू ने अपने पहले हफ्ते में 202 करोड़ 51 लाख, दूसरे वीक में 92 करोड़ 67 लाख, तीसरे सप्ताह में 31 करोड़ 62 लाख और चौथे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ 28 लाख, शनिवार को 2 करोड़ 19 लाख, रविवार को 3 करोड़ 28 लाख रुपए का बिजनेस किया. मतलब अब तक फिल्म 333 करोड़ 55 लाख का बिजनेस कर चुकी है.

 

रिलीज से लेकर अब तक फिल्म की शानदार कमाई देखने के बाद ट्रेड पंडित ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही संजू सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को पछाड़ सकती है. दरअसल सलमान की फिल्म ने 339 करोड़ 16 लाख रुपए का कुल बिजनेस किया था वही आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ ने 340 करोड़ 8 लाख रुपए की कमाई की थी और अब तक संजू इन आंकड़ों के करीब पहुंच गई जिसको देखकर लग रहा है कि जल्द ही 'संजू' सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों से आगे निकल सकती हैं. फिल्म 'संजू' अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित हैं, फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं जिन्होंने अभिनेता संजय दत्त की भूमिका निभाई हैं.

ये भी पढ़े

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?