फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

जब भी भारत के सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्में दस्तक देती हैं तो वे अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है यही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों को मात देते हुए हॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करती है. अब इन दिनों मिसाल टॉम क्रूज़ के ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी की अगली फ़िल्म 'Mission Impossible Fall Out' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और बॉलीवुड फिल्मों को जमकर टक्कर दें रही हैं.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग के साथ अब तक लगभग 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. 27 जुलाई को रिलीज़ हुई 'मिशन इम्पॉसिबिल फॉल आउट' भारत में अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ किया गया है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मिशन इम्पॉसिबिल सीरीज़ की पिछली फ़िल्म 'रोग नेशन' ने करीब एक हफ्ते के भीतर 38 करोड़ का कलेक्शन किया था लेकिन इस बार फॉल आउट ओपनिंग वीकेंड में ही यह आंकड़ा छू चुकी है.

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

खास बात यह है कि फ़िल्म की निर्माता कंपनी पैरामाउंट स्टूडियोज़ के लिए भारत में यह सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड फिल्म बन चुकी है. सुपरहिट फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबिल' सीरीज़ की यह छठी फ़िल्म है जो इन दर्शकों की खूब पसंद आ रही हैं. फिल्म की शानदार कमाई के पीछे फिल्म के शानदार प्रमोशन को बताया जा रहा है हालांकि यह सीरीज पहले से ही काफी चर्चाओं में रही हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?