दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'धड़क' अपनी ग्रेंड ओपनिंग के बाद बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही थीं लेकिन हाल ही में फिल्म के 10वें दिन का आंकड़ा सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया. दरअसल अच्छी ओपनिंग मिलने के बावजूद फिल्म पिछले तीन चार दिनों से ठीक से कमाई नहीं कर रही थीं लेकिन अब एक बार फिर फिल्म ने कमाई की रफ़्तार तेजी से पकड़ ली हैं.

बता दें कि फिल्म ने 10 दिनों में 63 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, मतलब साफ़ है कि फिल्म ने पहले वीकेंड के मुकाबले दूसरे वीकेंड बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ ,बुधवार को 4.06 करोड़ और गुरुवार को 3.55 करोड़ और शुक्रवार को 2.61 करोड़ की कमाई की.

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

इसके बाद शनिवार और रविवार का कलेक्शन मिलाकर अब तक 63.39 रुपये अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार धड़क की दूसरे वीकेंड पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराठ' की रीमेक हैं.

पहले ही दिन औंधेमुंह गिरी 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'

इस फिल्म के जरिये दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा हैं जबकि अभिनेता ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म की कमाई से फिल्म निर्माता करण जौहर बेहद ही खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन की ख़ुशी जाहिर की.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स..

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स

हॉलीवुड फिल्म के सामने नहीं चला 'खलनायक' का जादू

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?