'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज फिल्म निर्माता जेपी दत्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पलटन' अपने शुरुआत दिनों से ही चर्चा में बनी हुई है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये छोटे पर्दे के कई मशहूर कलाकार अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसे सभी कलाकार नजर आ रहे हैं.

 

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमे 'बॉर्डर' और 'एलओसी' जैसी फिल्मों का भी जिक्र किया गया था. खबरों की माने तो जेपी दत्ता की यह फिल्म 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित हैं. फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धार्थ कपूर और लव सिन्हा जैसे बड़े स्टार्स नजर आएंगे.

 

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस फिल्म के जरिये छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं, साथ ही टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी भी एक ख़ास भूमिका में नजर आने वाले हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि गुरमीत चौधरी घात लगाए दुश्मन की राह देख रहे हैं.

 

फिल्म में इन सभी कलाकारों के अलावा भी ईशा गुप्ता एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगी. यह फिल्म इसी साल 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. 'एलओसी करगिल', 'रिफ्यूजी', 'उमराव जान', 'क्षत्रिय', 'बंटवारा' जैसी फिल्म बना चुके जेपी दत्ता अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

 बॉक्स ऑफिस अपडेट्स 

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स

?