शराब की होम डिलीवरी करते पकड़ा गया छात्र, दिन में करता था पढ़ाई
शराब की होम डिलीवरी करते पकड़ा गया छात्र, दिन में करता था पढ़ाई
Share:

हाजीपुर: बिहार में शराब की बिक्री एवं सेवन को रोकने के लिए पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। मगर शराब पीने के शौकीन लोग इसे पीने एवं बेचने की कोई न कोई नई तरकीब निकाल ही लेते हैं। अब हाजीपुर में पुस्तकों के बीच शराब रख कर होम डिलीवरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग के चलते एक छात्र के बैग से शराब की बोतलें प्राप्त हुई।

पता चला कि इस गैंग में कई अन्य छात्र भी सम्मिलित हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया युवक पटना के नामी IAS कोचिंग इंस्टिट्यूट में पढ़ाई करता है। यह छात्र दिन के उजाले में बीपीएससी (BPSC) की तैयारी पटना के एक कोचिंग इंस्टिट्यूट से करता है तथा रात होते ही हाजीपुर में शराब की डिलीवरी करता है। शख्स का नाम आशुतोष राज है जो सोनपुर का रहने वाला है। इसे टीम ने शराब की बोतलों के साथ पकड़ा है, जो एक बैग में रखकर स्कूटी से हाजीपुर डिलीवरी देने आया था।

वही उत्पाद विभाग के द्वारा पकड़े जाने के बाद अपराधी आशुतोष राज पहले तो फूट-फूट कर रोने लगा एवं फिर उसने कहा कि वह बेहद गरीब है। अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए वह दोस्तों के झांसे में आकर शराब बेचने के धंधे में लग गया था। उसने उत्पाद विभाग को यह भी बताया था कि छपरा में जहरीली शराब कांड के पश्चात् पुलिस अधिक सक्रिय है, इसलिए वह छपरा से शराब लेकर हाजीपुर बेचने आया था। उत्पाद इंस्पेक्टर अजित कुमार ने बताया कि इसके अतिरिक्त कुछ और भी छात्र हैं, जो पढ़ाई के साथ-साथ किताबों के बीच बैग में शराब रखकर होम डिलीवरी करते हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शख्स पटना के बोरिंग रोड स्थित एक नामी IAS कोचिंग संस्थान में BPSC की तैयारी करता है तथा साथ ही शराब की डिलीवरी का भी काम करता है। हालांकि, गिरफ्तार शख्स ने उत्पाद विभाग की टीम को बताया कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से वह कुछ दोस्तों के कहने पर इस धंधे में आया। फिलहाल पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की मर्सिडीज का शॉकर टूटा, बाल-बाल बचे

इस बैंक के ग्राहकों को बड़ा झटका, जरूर पढ़ लें ये खबर

अन्ना हजारे ने बांधे एकनाथ शिंदे के तारीफों के पूल, इस फैसले को बताया क्रांतिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -