उत्तर प्रदेश: होटल में प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से मचा तहलका, जाने मामला

Aug 06 2020 06:12 PM
उत्तर प्रदेश: होटल में प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से मचा तहलका, जाने मामला

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आये दिन कई वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस बीच राज्य की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले होटल मूवमेंट के कमरा नंबर 310 में प्रेमी-प्रेमिका के लाश मिलने से चारों ओर हड़कंप मच गया.

बता दे की लड़के का नाम राहुल है. 21 साल के राहुल पिता रामचंद्र व मां गायत्री के साथ लखनऊ पॉलिटेक्निक कृष्णानगर के समक्ष स्कूल परिसर में रहता था. घटना की सूचना पर पहुंचे, परिजनों में आपस में ही ठन गई. लड़की के परिजन लड़के की फैमिली व लड़के के परिजन लड़की के परिवार पर दोष लगा रहे हैं. दोनों ही परिवारों के मध्य जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. इसके चलते पुलिस ने झगड़ा शांत करवाने का प्रयास किया. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जाएगी.

वही दूसरी ओर राज्य के संतकबीरनगर जिले में गुरुवार को आई रिपोर्ट में दो बैंक कर्मी समेत 45 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जबकि पूर्व में पॉजिटिव मिले 58 लोग इलाज के बाद स्वस्थ्य होकर घर गए हैं. ऐसे में जिले में अब तक 1224 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. जबकि 12 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. अपर सीएमओ डॉक्टर मोहन झा ने बताया कि गुरुवार को आई रिपोर्ट में 45 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें कोतवाली क्षेत्र में 14 लोग पॉजिटिव मिले. इसमें बंजरिया पूर्वी मोहल्ले के रहने वाले छह लोग शामिल हैं. वहीं प्राइवेट बैंक के दो कर्मी भी पॉजिटिव मिले हैं.

केरल में बाढ़ की तबाही, वायनाड और इडुकी के लिए रेड अलर्ट जारी

दिल्ली में खोले जाएं जिम, होटल और बाजार....केजरीवाल सरकार ने LG को भेजा प्रस्ताव

राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- पीएम में इतनी हिम्मत नहीं कि चीन का नाम ले सकें