राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- पीएम में इतनी हिम्मत नहीं कि चीन का नाम ले सकें
राहुल गाँधी का बड़ा हमला, कहा- पीएम में इतनी हिम्मत नहीं कि चीन का नाम ले सकें
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीन के साथ जारी तनाव को लेकर कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला जारी है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भूल जाएं कि हम चीन के समक्ष खड़े हो सकते हैं. पीएम मोदी में इतना साहस नहीं है कि वो चीन का नाम तक ले सकें.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक खबर को भी पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि चीन के अतिक्रमण की बात कबूलने वाले कागज़ात को रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से हटा दिया गया है. दरअसल, रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को अपनी वेबसाइट पर एक दस्तावेज़ अपलोड किया था, जिसमें बताया गया था कि लद्दाख के कई इलाकों में चीनी सेना के अतिक्रमण की वारदातें बढ़ीं हैं. दस्तावेज़ में रक्षा मंत्रालय ने क़ुबूल किया था कि मई महीने से चीन निरंतर LAC पर अतिक्रमण बढ़ाता जा रहा है. हालांकि बाद में रक्षा मंत्रालय ने इस डॉक्यूमेंट को अपनी वेबसाइट से हटा दिया था.

वहीं, इस पूरे मद्दे को लेकर कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने भी प्रेस वार्ता करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला।  उन्होंने कहा कि चीन की सेना ने हमारे इलाके में अतिक्रमण किया. हमारी सेना बॉर्डर पर लड़ रही है, किन्तु सरकार का बयान भ्रामक है. ITBP पीछे हट रही है, मगर चीन की सेना पीछे नहीं हट रही. अजय माकन ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि हमारे क्षेत्र में कोई भी नहीं घुसा, ना ही किसी ने हमारे इलाके पर कब्जा किया. किन्तु रक्षा मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर जून में हुई गतिविधियों को लेकर ब्यौरा दिया. बाद में उसे हटा दिया गया. क्या रक्षा मंत्रालय पीएम मोदी को बचा रहा है.

 

कोरोना महामारी के बीच श्रीलंका के आम चुनाव संपन्न, राजपक्षे की पार्टी को प्रचंड जीत की उम्मीद

बिहार रेजिमेंट के शहीदों को राहुल ने दी श्रद्धांजलि, पीएम से पुछा- इनके परिवारों को जवाब कौन देगा ?

मात्र 24 घंटे में 5,900 लोगों की कोरोना से मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -