'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया ट्विस्ट, जानिए कौन सी एक्ट्रेस ले रही एंट्री
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया ट्विस्ट, जानिए कौन सी एक्ट्रेस ले रही एंट्री
Share:

भारत का लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी दुनिया का सबसे फेम शो है. इस शो की सफलता की कहानी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. बता दे कि इस शो ने 3000 एपिसोड पूरा किया है. 3000 एपिसोड पूरा करने के बाद यह शो हिंदी टीवी श्रृंखला की कड़ी में पहला शो बन गया है. वही, ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर खबरों में रहा है और यही कारण है कि इस शो की टीआरपी हमेशा से सबसे ज्यादा रही है. इसी बीच इस शो से जुड़ी एक खास बात सामने आई है. खबरों की मानें को इस शो में अभिनेत्री पायल नायर दिखाई देने वाली है.

अपनी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर को देखकर चौक गए थे कपिल, किया मजेदार खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शो में अभिनेत्री पायल नायर एक विशेष कैमियो में प्रवेश करेंगी जहां वह कार्तिक (मोहसिन खान) के वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. एक मीडिया हाउस से एक साक्षात्कार में, नायर ने कहा कि मैं एक साल के बाद टीवी पर लौट रहा हूं क्योंकि मैं अन्य काम प्रतिबद्धताओं में व्यस्त था. इसके अलावा, कुछ भी रोमांचक मेरे रास्ते में नहीं आया. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पायल नायर आमतौर पर नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जानी जाता है, यह आगे देखने के लिए एक बदलाव होगा. उस पर, वह कहती है कि लंबे समय तक चलने वाले चरित्र के साथ नीरस महसूस करने की तुलना में कुछ एपिसोड के लिए एक शक्तिशाली भूमिका करना बेहतर है. 

20 हजार नाम में से जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गोयनका फैमली के घर में काफी उथल-पूथल मचा हुआ है. जल्द इस शो में कोर्टरूम ड्रामा दिखाया जाएगा और एक नई कहानी के साथ एक और सिक्वेंस स्टोरी सभी दर्शको के सामने आने वाली है.

सनाया ईरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

bigg boss 13: शो को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा प्रीमियर

ग्रीन लहंगे में दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत नजर आईं नायरा, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -