भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा-लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा....
भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दी चेतावनी, कहा-लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा....
Share:

आग लगा दुंगा बयाने के बाद एक बार फिर भाजपा महा​सचिव कैलाश विजयवर्गीय विवादों में घिर गए है. हाल ही में अपने बयान में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे. हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं. भाजपा नेता ने कहा कि अभी के सरकारी अधिकारी अगर हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो हमने भी कोई चूड़ी नहीं पहन रखी है. हम शराफत से काम करते हैं इसका मतलब ये नहीं हमें मर्यादा तोड़ने नहीं आता.

निर्भया मामला: 2 दोषियों की क्यूरेटिव पेटिशन पर 14 जनवरी को सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

इस मामले को लेकर एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैलाश विजयवर्गीय कहते हैं कि जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाएगी, भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बन जाएगा. तो वे अधिकारी जो चमचागीरी कर रहे हैं, भ्रष्टाचार कर रहे हैं, हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे है. उनकी सूची बन रही है. उनकी सूची बनने के बाद शोले का वही डायलॉग होगा कि अब तेरा क्या होगा कालिया.

JNU : हिंसा को लेकर 37 लोगों की पहचान हुई, पूरे ग्रुप में इतने सदस्य होने की संभावना

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य के अधिकारियों को धमकी दी है. उन्होंने पुरुलिया में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे. भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.विजयवर्गीय ने कहा कि हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये सरकारी अधिकारी अगर हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो हमने भी कोई चूड़ी नहीं पहन रखी है. हम शराफत से काम करते हैं इसका मतलब ये नहीं हमें मर्यादा तोड़ने नहीं आता.

कर रहे हैं घूमने की प्लानिंग और सस्ता है बजट तो जा सकते हैं इन 3 जगहों पर

केरल: चंद मिनटों में भरभराकर ढह गई 17 मंजिला ईमारत, देखें Video

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: अपने बच्चों को टिकट दिलाने की फिराक में कांग्रेस के कई नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -