आखिर लौट आये करण-अर्जुन?
आखिर लौट आये करण-अर्जुन?
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'दस का दम' को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, सलमान खान का यह शो अपने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है और खराब टीआरपी रेटिंग के कारण जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है. पिछले दिनों इस शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान जैसी बड़े सेलेब्रेटी नजर आ चुके हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान के इस बड़े शो में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान शिरकत करते नजर आएंगे. जी हां करण-अर्जुन की पॉपुलर जोड़ी को आप एक बार फिर से एक साथ देख पाएंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शाहरुख़ खान और सलमान खान ने अपने इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसमें बैकग्राउंड में फिल्म करण-अर्जुन का मशहूर गीत 'ये बंधन तो... प्यार का बंधन है' बजाया जाता हैं. यह खूबसूरत नजारा आपको फिल्म करण अर्जुन की जरूर याद दिलाएगा.

 

गौरतलब है कि सलमान खान के इस शो को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है कि कई सेलेब्रेटी आने के बावजूद यह शो टीआरपी रेटिंग्स में अपनी जगह नहीं पाया है. अब शो मेकर्स ने शो को तय समय से पहले ही बंद करने का फैसला लिया है. खबरों की माने तो सलमान खान इस शो के बाद टीवी के विवाद और चर्चित शो बिग बॉस 12 में नजर आ सकते हैं.

चटपटी खबरें..

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने बिकिनी अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान

माँ बनने वाली है 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा?

Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -