माँ बनने वाली है 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा?
माँ बनने वाली है 'ये रिश्ता क्या..' की नायरा?
Share:

टीवी के सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हाल ही में अपने 2700 एपिसोड पूरे किये है जिसके चलते शो की पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मस्ती की. खास बात यह है कि शो ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है जिसके बाद से ही फैंस अपने इस पसंदीदा शो को लेकर बेहद उत्साहित है.

अब हाल ही में खबर आई है कि शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो की कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि मानसी और अनमोल की सगाई के वक्त हंगामा हो जाता है और फिर सुवर्णा नायरा को रास्ते से हटाने लग जाती है. अब जल्द ही आपको शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुवर्णा कार्तिक की पुरानी दोस्त आशी को वापस लेकर आएगी जिससे घर में फिर से बवाल होता दिखाई देगा. इसके बाद कार्तिक की दादी को ग़लतफ़हमी हो जाएगी कि नायरा माँ बनने वाली है लेकिन सच जानने के बाद वह बुरी तरह टूट जाएगी. मतलब साफ़ है कि आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

बता दें कि कार्तिक की भूमिका में टीवी की जाने माने अभिनेता मोहसिन खान नजर आ रहे हैं वही नायरा की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं यही नहीं बल्कि यह जोड़ी टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर जोड़ी है.

चटपटी खबरें..

Bark Trp List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश

B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -