'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने किलर अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान
'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने किलर अवतार दिखाकर फैंस को किया हैरान
Share:

हमेशा अपनी हॉट अदाओं के जरिए फैंस का दिल खुश कर देने वाली मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. करिश्मा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई. करिश्मा ने बिकिनी पर वाइट शर्ट पहनकर बेहद सेक्सी पोज़ दिया है.

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

इन तस्वीरों में आप करिश्मा के बोल्ड अवतार को देख सकते हैं. करिश्मा ने कातिलाना पोज़ देकर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर की है जो आते ही तेजी से वायरल हो गई. करिश्मा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I don’t chase, I replace.

करिश्मा के फैंस तो उनके इस हॉट अंदाज़ को देखकर दीवाने हो गए हैं. करिश्मा ने कुछ दिन पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर की थी जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ गईं थीं. करिश्मा 'पवित्र रिश्ता' शो में पिया का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली थीं. इसके बाद करिश्मा ने 'ये है मोहब्बतें' की रैना बनकर तारीफें बटोरी थी. इसके बाद करिश्मा ने बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज में 'रागिनी MMS रिटर्न्स' में रागिनी का बोल्ड किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी.

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर ही करिश्मा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार करिश्मा के दीदार को तरसते रहते हैं. करिश्मा हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए चर्चा में बनीं ही रहती हैं.

चटपटी ख़बरें...

एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक

करिश्मा के प्राइवेट पार्ट पर अचानक इस व्यक्ति ने रख दिया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -