सृति को पसंद नहीं 'प्रज्ञा'

सृति को पसंद नहीं 'प्रज्ञा'

टीवी के सबसे पॉपुलर 'कुमकुम भाग्य' के जरिए घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सृति-झा इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. शो में सृति झा 'प्रज्ञा' के किरदार में हैं और इस शो से उन्हें काफी सफलता हासिल हुई है यही नहीं बल्कि सृति को टीवी की दुनिया में 'प्रज्ञा' के नाम से ही जाना जाता है.

रक्षाबंधन पर भाई को तिलक और चावल लगाने का गहरा रहस्य

सृति आज के समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इस शो में सृति के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता शब्बीर अहुवलिया नजर आ रहे हैं. यह शो अपने दिलचस्प कहानी के लिए एक ख़ास पहचान रखता है. शो में प्रज्ञा और अभि की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. ख़ास बात यह है कि सृति का कहना हैं कि वह रियल लाइफ में प्रज्ञा को पसंद नहीं करती हैं.

को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सृति ने कहा कि उन्हें अपना प्रज्ञा का किरदार बिलकुल पसंद नहीं हैं. बता दें कि सृति छोटे पर्दे की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं जो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सृति ने वर्ष 2006 में एक सीरियल 'धूम मचाओ धूम' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी जिसमें वह मालिनी शर्मा का किरदार निभा रहीं थी.

को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल

इसके बाद वह टीवी 'ज्योति', 'दिल से दी दुआ... सौभाग्यवती भव:', 'बालिका वधू' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आई हैं. सृति भी बाकि एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेश अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

फिर से ट्रोल होने को तैयार हिना खान

'सिलसिला' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, 'कुणाल' देगा 'मौली' को धोखा?

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

 

?