को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल
को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल
Share:

छोटे पर्दे की कई मशहूर एक्ट्रेस इन दिनों हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रही है. वैसे तो हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हॉटनेस देखकर तो शायद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कुमकुम भाग्य' में तनु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लीना जुमानी की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस शो में लीना को एक खलनायिका के किरदार में देखा जा रहा है जिसकी एक्टिंग दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है.

 

लीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. लीना वैसे तो हमेशा ही अपने खूबसूरत लुक के कारण चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार तो लीना ने अपने लुक ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया है. सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाली लीना ने अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

लीना ने कुछ फोटोज बिकिनी लुक में शेयर किये है और कुछ फोटोज शार्ट ड्रेस में शेयर किये है लेकिन सभी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लीना ने अब तक जिस भी शोज़ में एक्टिंग की है सभी में उनके किरदार को सराहा गया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब लीना ने अपने हॉट फोटोज शेयर किये हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने कातिलाना लुक के फोटो शेयर कर माहौल गर्म कर दिया है.

 

लीना ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' में भी बोल्ड किरदार निभाकर सुर्खिया बटोरी थी. इस वेब सीरीज में तो लीना ने अपनी को-एक्ट्रेस प्रियल गौर तक को किस कर लिया था. बस इस सीन के बाद से ही लीना चर्चा में आ गई थी.

चटपटी ख़बरें....

Omg... एक्टिंग छोड़कर देश की PM बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस

फर्स्ट सॉन्ग में बिगबॉस के इस लव बर्ड्स ने रोमांस की सारी हदें की पार

बिगबॉस-12 में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -