एक बार फिर क्यूट अंदाज में सृष्टि ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
एक बार फिर क्यूट अंदाज में सृष्टि ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में हैं. ऐसे में आजकल टीवी की हॉट अदाकारा सृष्टि रोड़े अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं जिनके लिए उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिल रहीं हैं. सृष्टि की हॉट फोटोज आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Each time we face our fear, we gain strength, courage and confidence in the doing Picture :- @munnasphotography Makeup:- @makeupbyshivangitalati इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और काले ड्रेस में उनका अंदाज काफी बदल लग रहा है.

वह अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वैसे बीते दिनों से सृष्टि का नाम सुर्खियों में है और उसकी वजह उनका नाम रोहित सुचांती के साथ जुड़ना है. आपको याद हो बिग बॉस में रोहित के साथ नजर आईं सृष्टि ने बिग बॉस के घर से निकलते ही अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ सगाई तोड़ दी बस तभी से वह चर्चा में है और उसके बाद सृष्टि रोहित को डेट कर रहीं हैं ऐसी खबरें मीडिया में है. आप सभी को बता दें कि इस बार सृष्टि अपने फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

आप देख सकते हैं सृष्टि की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और इनमे वह बहुत सेक्सी और बोल्ड लग रहीं हैं. सृष्टि ने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Tip tip barsa paani Lovely rain room experience in Sharjah #saysharjah #wowweekendsharjah @visit_shj @fitzupofficial इसमें वह रेड ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

कपिल के शो से सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह मशहूर एक्टर

पहली बार इतनी हॉट नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -