पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं ढिंचैक पूजा, जमकर मिल रही तारीफ़
Share:

हाल ही में बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और सलमान को भी अपने गानों से 'पागल' करने वाली पूजा जैन यानी कि ढिंचैक पूजा ने अपना हॉट अवतार दिखया है. वह आए दिन वैसे ही अपने गानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार अपनी तस्वीर की वजह से लाइम लाइट में छाई हुई हैं. जी हाँ, हाल ही में पूजा ने अपनी फेसबुक स्टोरी में बोल्ड फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया और इसमें उनके सेक्सी क्लीवेज दिल लूट रहे हैं. पूजा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर हाल ही में शेयर कर लिखा है People need more life goals and less relationship goals #nachejabkudidillidi #loveyouall #dhinchuks

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है The belief in yourself is all that matters #motivation #dhinchakpooja #dhinchuks #loveyourself #picoftheday इसमें वह और शानदार लग रहीं हैं. वहीं इससे पहले पूजा ने फेसबुक पर अपनी डीपी बदली. अब जब डीपी बदली गई तो उनके फैन्स ये अंदाज देख हैरान थे क्योंकि उसमे पूजा किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं.

बीते दिनों ही पूजा नए गाने के साथ वापसी कर चुकी हैं और सुर वही पहले वाले और हिप हॉप के स्वैग के साथ पूजा ने अपना नया गाना रिलीज़ कर दिया है. "नाचे जब कुड़ी दिल्ली दी" नाम से आया गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं पूजा 'दिल्ली की लड़की' की तरह मॉल में शॉपिंग करती दिखीं और सिर्फ यही नहीं पूजा इस बार अपने गाने में बाइक चलाते हुए भी नज़र आईं. फ़िलहाल देखिए उनकी हॉट फोटोज.

अपने बॉयफ्रेंड पर अब खुलेआम प्यार जता रहीं हैं सना खान

रियल लाइफ में एक-दूजे को फूटी आँख नहीं भाते डायन के को-स्टार्स

रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -