'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल
'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल
Share:

बीते दिनों ही बिग बॉस 12 खत्म हुआ है और अब कलर्स टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी 9' शो आ रहा है. इस शो में बिग बॉस 12 में नजर आए श्रीसंथ अब दोबारा रोहित शेट्टी के एंडवेचर्स टीवी रियल्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' यानी की 'जिगर पे ट्रिगर' में दिखाई दे रहे हैं. खबरों के अनुसार इस टीवी शो के पहले ही एपिसोड में धुआंआर परफॉर्मेंस देने के बाद श्रीसंथ के फैंस खुश हो गए लेकिन दूसरे ही एपिसोड में श्रीसंथ शो से गायब हो गए जिससे सभी को दुःख पहुंचा. जी हाँ, हेटर्स लगातार श्री को लेकर सवाल कर रहे हैं और इन सवालों का उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

जी हाँ, आप सभी ने देखा ही होगा कि शो के पहले एपिसोड में श्रीसंथ ने भारती सिंह और अविका गौर को 'चींटी' वाले टास्क में पछाड़ते हुए 2 मिनट 52 सेकण्डस में ये चुनौती पार की थी और श्रीसंथ की स्पोर्ट्समैनशिप देख उनके फैंस काफी खुश हो गए और सांतवे आसमान पर पहुंच गए, लेकिन इसके दूसरे ही दिन श्रीसंथ को टीवी शो से गायब हो गए और उनके गायब होते ही कई तरह के सवाल उठने लगे.

ऐसे में श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंथ के पैरों की फोटो शेयर करते हुए बताया है कि दरअसल इस टास्क को करने में वो कितनी बुरी तरह से घायल हो गए थे. इस तस्वीर को देखकर श्रीसंथ के फैंस को बुरा लगा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि 'बिग बॉस 12' में हमेशा घर से भागने की धमकी देने वाले श्रीसंथ ने 'खतरों के खिलाड़ी' में अपनी पूरी स्पोर्ट्समैनशिप दिखाई और वह अंत तक लड़े हैं.

रोहित शेट्टी के शो के पहले एपिसोड में हुई सबसे बड़ी गलती, श्रीसंथ के फैंस को लगा बड़ा झटका..

शादी के दौरान इस अंदाज में नजर आईं मोहसीन खान की बहन जेबा

‘द कपिल शर्मा शो’ में फैंस को भाया सलीम खान का अंदाज, कहा- ‘बाप आखिरकार बाप होता है...’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -