‘द कपिल शर्मा शो’ में फैंस को भाया सलीम खान का अंदाज, कहा- ‘बाप आखिरकार बाप होता है...’
‘द कपिल शर्मा शो’ में फैंस को भाया सलीम खान का अंदाज, कहा- ‘बाप आखिरकार बाप होता है...’
Share:

इन दिनों कपिल अपने नए शो के साथ खूब उड़ान भर रहे हैं और उन्हें लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. ऐसे में बीते कल उनके सेट पर सलमान खान नजर आए. जी हाँ, बीते कल के एपिसोड में खान परिवार के मुखिया सलीम खान ने शिरकत की और दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. ऐसे में सलीम खान ने ना केवल अपने समय के किस्से दर्शकों के साथ साझा किए बल्कि अपने बच्चों की कमियों का भी खूब मजाक उड़ाया. कपिल के शो में सलीम खान का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया और उन्होंने सलीम खान की जमकर तारीफें की.

जी हाँ, फैंस के साथ ही खुद सिद्धू पाजी भी यह कहने पर मजबूर हो गए कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन एपिसोड है. बीते दिनों ही नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके इस एपिसोड को अब तक का सबसे बेहतरीन एपिसोड करार दिया था. वहीं अब सभी ऐसा कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर हर कोई यही लिख रहा है कि, ‘सलीम खान साहब ने दिखा दिया कि बाप-बाप होता है.’

जी हाँ, वहीं 'द कपिल शर्मा शो' को देखने वाले दर्शक इस समय मांग कर रहे हैं कि सलीम खान साहब को दोबारा शो पर बुलाया जाए ताकि वो उनसे और भी किस्से सुन सकें. आप सभी को बता दें 'द कपिल शर्मा शो' में जैसे ही स्टेज पर सलीम खान साहब की एंट्री हुई, वैसे ही सलमान, अरबाज और सोहेल के मुंह पर ताला लग गया और सलीम खान साहब ने एक-एक करके तीनों का खूब मजाक उड़ाया और सभी दर्शकों ने जमकर शो को एन्जॉय किया.

कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

शो में फीमेल फैन ने कह दी ऐसी बात कि कपिल हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -