शादी के दौरान इस अंदाज में नजर आईं मोहसीन खान की बहन जेबा
शादी के दौरान इस अंदाज में नजर आईं मोहसीन खान की बहन जेबा
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर मोहसीन खान बीते कई समय से अपनी बहन जेबा की शादी की रस्मों में व्यस्त थे और अब उनकी बहन शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले ही मोहसीन की बहन जेबा की ताहा नाम के शख्स के साथ सगाई हुई थी और उस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और अब दोनों की शादी हो चुकी है. जी हाँ, बीते दिनों ही हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया और अब उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मोहसीन की बहन जेबा और ताहा की शादी की रस्म भी पूरी हो चुकी है और अब दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में जेबा गुलाबी रंग के शरारे में नजर आ रही हैं और ताहा सफेद रंग के कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे है. आप देख सकते हैं जेबा और ताहा की तस्वीरों में दोनों की जोड़ी ऐसी लग रही है जैसे इनकी जोड़ी को भगवान ने बनाया है.

अब बात करें मोहसीन की तो अपनी बहन की शादी में वह सफेद और गोल्डन रंग की शेरवानी में दिखे. आपको बता दें कि मोहसीन की बहन जेबा के पति ताहा कोलकाता के रहने वाले है और कुछ महीने पहले ही मोहसीन ने खुलासा किया था उनकी बहन की शादी अरैंज्ड है और वह भी अरैंजड मैरिज ही करेंगे.

कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत

सामने आई नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, हुईं अस्पताल में भर्ती..

फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -