रोहित शेट्टी के शो के पहले एपिसोड में हुई सबसे बड़ी गलती, श्रीसंथ के फैंस को लगा बड़ा झटका..
रोहित शेट्टी के शो के पहले एपिसोड में हुई सबसे बड़ी गलती, श्रीसंथ के फैंस को लगा बड़ा झटका..
Share:

बिग बॉस के खत्म होने के बाद टीवी शो खतरों के खिलाड़ी शुरू हो चुका है. जी हाँ, 5 जनवरी को ही टीवी के सबसे खतरनाक रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 को लॉन्च किया गया है और उसके लांच होने के साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ कि सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जब शो लांच हुआ उसके बाद रोहित शेट्टी ने पहले एपिसोड में ही दो ऐसी बड़ी गलतियां कर दी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है जो आप सभी भी देख सकते हैं.

वैसे इस शो में बिग बॉस 12 के रनर अप रहे श्रीसंथ ने भी हिस्सा लिया है और पहले एपिसोड में रोहित श्रीसंथ से कहते हुए नजर आए कि, 'हमारे शो में एक इंटरनेशनल खिलाड़ी भी है. श्रीसंथ आप बिग बॉस जीतने से थोड़ा सा चूक गए. मैच जीतने के बाद आप एक विक्टरी डांस करते थे. यहां पर जब जीतोगे तो क्या करोगे?' आप सभी को बता दें कि रोहित की बात सुनकर श्रीसंथ उनको अपना एक मशहूर विक्टरी डांस करके दिखाते है इन सभी के बीच अब सोचने वाली बात यह है कि रोहित को कैसे पता चला कि श्रीसंथ बिग बॉस नहीं जीतने वाले है?

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि खतरों के सारे एपिसोड को 'बिग बॉस 12' के शुरु होने से पहले ही शूट कर लिया था और शूट पिछले साल जुलाई में किया जा चुका है ऐसे में बिग बॉस का विनर पहले से ही तय था यह बात दर्शकों को समझ आ गई है. वहीं इसके आगे भारती ने रोहित को उनकी फिल्म 'सिम्बा' के सुपर डुपर हिट होने तक की बधाई भी दे डाली जबकि फिल्म बीते 28 दिसम्बर को रिलीज हुई है लेकिन भारती को जुलाई में ही कैसे पता चल गया कि 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है? इन सभी के कारण लगातार रोहित सुर्ख़ियों में चल रहे हैं और लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

शो में फीमेल फैन ने कह दी ऐसी बात कि कपिल हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -