सनी लियोनी के शो में जबरदस्त होगी उर्फी जावेद की एंट्री, सामने आया प्रोमो
सनी लियोनी के शो में जबरदस्त होगी उर्फी जावेद की एंट्री, सामने आया प्रोमो
Share:

MTV के चर्चित डेटिंग रियलिटी शो स्पिलट्सविला एक बार फिर से ग्लैमर के दम पर दर्शकों में मशहूर हो चला है। सनी लियोनी (Sunny Leone) के शो स्पिलट्सविला में 10 खूबसूरत हसीनाएं एवं 10 हैंडसम लड़के चुनकर लाए गए हैं। स्पिलट्सविला के 14वें सीजन को लेकर विशेष रूप से यूथ में उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बार शो की विशेष बात यह भी है कि इसमें बिग बॉस ओटीटी फेम और टेलीविज़न अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी हिस्सा बनने जा रही हैं। 

स्पिलट्सविला के अब तक 2 एपिसोड टेलीकास्ट किए जा चुके हैं मगर अभी तक तो उर्फी जावेद की एंट्री नहीं बताई गई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उर्फी (Urfi Javed) की एंट्री विशेष प्रकार से होने वाली है। हाल ही में स्पिलट्सविला का नया प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें सभी प्रतियोगी अपनी-अपनी मस्ती में डूबे दिखाई देते हैं तभी सनी लियोनी एंट्री लेती हैं तथा प्रतियोगियों से बोलती हैं कि आप सभी को कॉम्पीटीशन देने के लिए वो आ रही हैं। तभी उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सीन में एंट्री होती है। उर्फी जावेद की स्पेशल एंट्री को देखकर सभी प्रतियोगी झटका खा जाते हैं।  

बता दें स्पिलट्सविला के नए सीजन में ट्विस्ट देखने को मिला है। शो में इस बार लड़कों को अलग आईलैंड एवं लड़कियों को अलग आईलैंड पर रखा गया है। पहले एपिसोड में 10 लड़कों के बीच मुकाबला कराया गया था। जिनमें से 4 ही लड़कों को लड़कियों के आईलैंड पर भेजा गया तथा उन्हें कनेक्शन बनाने का अवसर दिया गया था। बाकी 6 लड़के अभी तक लड़कियों से नहीं मिल पाए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि स्पिलट्सविला का यह सीजन खूब तहलका मचाने वाला है।

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें

इंटरनेट पर लीक हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'झलक दिखला जा' के बाद अब इस शो में नजर आएगी शिल्पा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -