इंटरनेट पर लीक हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
इंटरनेट पर लीक हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री रीम शेख (Reem Shaikh) ने कम उम्र में इंडस्ट्री में तहलका मचाया हुआ है। अपने प्रोजेक्ट्स के अतिरिक्त रीम शेख अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से छाई रहती हैं। रीम शेख (Reem Shaikh) ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर का आरम्भ करने वाली रीम ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी प्रकार के करियर में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं। 

वहीं, अपने शोज के अतिरिक्त रीम शेख स्टाइलिश लुक्स के कारण भी ख़बरों में रहती हैं। रीम शेख भी अपने अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ नए-नए लुक्स और अपने प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनका बेडरूम लुक देखने को मिल रहा है।
 
वीडियो में रीम सिल्क का ब्लैक कलर का शॉर्ट नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। साथ ही रीम शेख ने अपने बालों को खुला रखा है। यहां रीम शेख अपनी अदाएं दिखाते हुए बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस सिंपल लुक में भी रीम बेहद हॉट लग रही हैं। प्रशंसक उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं। लोगों ने उनकी प्रशंसा करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं। सोशल मीडिया पर रीम शेख का ये लुक छाया हुआ है।

स्विटजरलैंड में जबरदस्त अंदाज में नजर आई 'बबीता जी', यहाँ देंखे तस्वीरें

श्वेता तिवारी की कातिलाना अदाओं ने चलाई दिलों पर छुरियां, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -