बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें
बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से गोरी नागोरी आउट हो चुकी हैं। शो से निकलने के पश्चात् उन्होंने खूब अपने दिल की भड़ास निकाली है। उन्होंने अब्दू, साजिद खान, शिव ठाकरे एवं एमसी स्टैन पर भी बात की। गोरी ने कहा कि जब वह नॉमिनेट हुई थीं तो उन्हें कहीं न कहीं लगा था कि वह ही शो से इविक्ट होंगी। गोरी ने घर के भीतर जुड़ चल रही 'लव स्टोरीज' की सच्चाई पर भी बात की।

राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस के घर और प्रतियोगियों को अलविदा कहकर बाहर आ चुकी हैं। जनता के कम वोट मिलने के कारण वह शो में और नहीं खेल पाईं। अपने एक इंटरव्यू में में गोरी ने कहा, वह लंबे समय से शो छोड़ना चाह रही थीं। इसलिए इविक्ट होने पर दुखी नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह एमसी स्टैन से कोई मतलब नहीं रखेंगी। गोरी ने बताया कि बिग बॉस में उनका सफर डरावना था तो मजा भी आया। वो बोलीं, मैं सबके सामने हंसी, रोई, कुछ दोस्त बनाए तो कुछ रिश्ते टूटे भी। गोरी ने बताया कि बिग बॉस का घर बहुत सुंदर हैं। साथ ही अब्दु रोजिक भी अंदर और बाहर दोनों तरह से खूबसूरत हैं। 

गोरी ने कहा कि वह एमसी स्टैन से कुछ भी क्लीयर नहीं करना चाहतीं क्योंकि उन्हें एमसी के असली रंग दिख गए हैं। मैंने देख लिया है कि उन्होंने क्या किया। गोरी ने कहा कि वह एमसी स्टैन से न दोस्ती रखना चाहती हैं न दुश्मनी। गोरी मानती हैं कि एमसी ने ही उन्हें सबसे अधिक धोखा दिया। वह बोलीं, कोई और करता तो बात नहीं होती, उसने किया दुख इसका है। वह दोस्त था। गोरी ने कहा कि साजिद और शिव भी वोट्स के लिए ही उनका उपयोग कर रहे थे। साजिद के लिए उन्होंने बोला, साजिद खान आपका तब तक समर्थन करेंगे जब तक आप उनको लाभ पहुंचाएंगे। उनके लिए खाना चुराओ तो खुश रहेंगे मगर किसी और को दो तो चोरी का नाम लगाएंगे। उनको मिर्ची लग गई। गोरी ने बोला कि वह केवल सौंदर्या, अर्चना गौतम एवं प्रियंका के टच में रहेंगी। गोरी ने चर्चा में बताया कि प्रियंका अंकित को पसंद करती है मगर वह शादी नहीं करना चाहता। शालीन एवं टीना का कनेक्शन फेक है। उन्होंने कहा कि सौंदर्या और गौतम एक-दूसरे को सच में पसंद करते हैं। 

इंटरनेट पर लीक हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'झलक दिखला जा' के बाद अब इस शो में नजर आएगी शिल्पा

स्विटजरलैंड में जबरदस्त अंदाज में नजर आई 'बबीता जी', यहाँ देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -