इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्विला-2' की विनर
इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्विला-2' की विनर
Share:

टीवी रियालिटी शो 'स्प्लिट्विला-2' की विनर साक्षी प्रधान इन दिनों एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, वैसे ही आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. वहीं हाल ही में साक्षी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान साक्षी व्हाइट और ब्लैक चैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक स्टिनफिट पैंट और ऑफ व्हाइट जैकेट में बेहद बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं और उनका लुक काफी सेक्सी लग रहा है.

वहीं साक्षी ने मैचिंग शेड्स और पिंक ट्रॉली बैग कैरी किया था जो उनके लुक को परफैक्ट बना रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं एयरपोर्ट पर एंट्री करते ही साक्षी ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए और उनके इस कूल और स्वैग लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं साक्षी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और एक तस्वीर बहुत तेजी से पसंद की जा रही है जो बहुत सेक्सी है.

आप सभी को बता दें कि साक्षी ने फिल्म 'रागिनी एमएमएसड- 3' में लेस्बियन का रोल अदा किया था और फिल्म का ये बोल्ड सीन युवाओं की दिलों की धड़कन बन गया था। वहीं मदहोश कर देने वाली इन अदाओं के जलवों को देखने के लिए साक्षी के फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. साक्षी अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं.

स्टेज पर फट गई इस कोरियोग्राफर की जींस, इस तरह बची इज्जत!

होटल के बाथरूम में फोटोशूट करवाते नजर आईं 'कसौटी...' की प्रेरणा

इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -