इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर कुछ ऐसी तस्वीरें
इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर कुछ ऐसी तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली हॉट गर्ल्स में से एक शर्लिन चोपड़ा इन दिनों लगातार बिकिनी फोटोज के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गईं हैं. आप सभी को बता दें कि एक बार फिर यानी आज भी वो इस वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जी हाँ, बीते कल भारत बनाम इंग्लैंड मैच में इंडिया का सपोर्ट करते हुए शर्लिन ने हॉट तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है CHAK DE INDIA!!! शर्लिन सोशल मीडिया तक कोहराम मचाने में अक्सर सफल हो जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल इस फोटो में शर्लिन चोपड़ा ब्लू बिकिनी में हाथों में गेंद लिए नजर आ रही हैं और सेक्सी फोटो देखने के बाद आप भी क्लीन बोल्ड हो जाएंगे.

आप सभी को बता दें कि उनके चेहरे पर बोल्डनेस पुरे एटिट्यूड से भरी दिख रही है और इन तस्वीरों में शर्लिन बेहद ही लाजवाब लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि शर्लिन के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसदं किया जा रहा है और फैन्स शर्लिन के फोटो को देखकर काफी पसंद कर रहे हैं. फिलहाल शर्लिन के तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं और वह वाकई में बहुत बोल्ड लग रहीं हैं.

शर्लिन आए दिन कोई न कोई फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक वीडियो पोस्ट कर शर्लिन ने लिखा है Hey guys! See the Full Video at 10PM on #thesherlynchopraapp Link in bio इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. शर्लिन बहुत सेक्सी हैं और अपने बोल्ड वीडियो से पूनम पांडेय को टक्कर दे रहीं हैं.

बिकिनी पहन पूल में एन्जॉय करते नजर आईं कपिल शर्मा की वाइफ!

होटल के बाथरूम में फोटोशूट करवाते नजर आईं 'कसौटी...' की प्रेरणा

इंडियन क्रिकेट टीम के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -