सनी लियोनी के इस वीडियो ने लगाई इंटरनेट पर आग, शो से बाहर हुई उर्फी
सनी लियोनी के इस वीडियो ने लगाई इंटरनेट पर आग, शो से बाहर हुई उर्फी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 14 (Splitsvilla 14 New Episode) में बहुत सारा तहलका देखने को मिल रहा है। नए सीजन में सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी बतौर होस्ट दिखाई दे रहे हैं। सनी लियोनी हर बार की प्रकार इस सीजन में भी अपनी हॉटनेस से सभी प्रतियोगियों को मात देती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी की बोल्डनेस की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, इसी बीच सोशल मीडिया पर स्प्लिट्सविला निर्माताओं ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। 

स्प्लिट्सविला 14 के आगामी एपिसोड में सनी लियोनी (Sunny Leone) बोल्ड अंदाज में कमरिया लचकाती हुई नजर आएंगी। रेड शिमरी स्कर्ट में सनी लियोनी की दिलकश परफॉर्मेंस की छोटी-सी झलक ने नेटीजन्स को नए एपिसोड के लिए खूब एक्साइटेड कर दिया है।स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बतौर प्रतियोगी नहीं बल्कि मिसचीफ मेकर बनकर आई थीं। वह शो में केवल कुछ दिनों के लिए मौजूद थीं तथा सभी प्रतियोगियों के गेम में मुश्किलें पैदा करना उनका काम था। उर्फी जावेद ने बीते सप्ताह के एपिसोड में डपिंग जोन में अपनी पॉवर का खूब उपयोग करके सौम्या को शो से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था। 

उर्फी जावेद ने स्प्लिट्सविला 14 से बाहर होने से पहले सभी प्रतियोगियों को बताया, 'मैंने यहां मिस्चीफ मेकर बनकर कितनी आग लगाई कि कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाया। मैंने यहां कुछ अच्छा बॉन्ड भी बनाया। कशिश के साथ मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं आशा करती हूं, बाहर जाकर हमारी दोस्ती होगी...' 

उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, दिल थामकर देंखे VIDEO

इस शख्स संग शादी रचाने जा रही है देवोलीना, सामने आईं हल्दी-मेहंदी की फोटोज

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे हुई टीवी में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -