उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, दिल थामकर देंखे VIDEO
उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, दिल थामकर देंखे VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी और बेहद बोल्ड ऑउटफिट को लेकर निरंतर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के रूप में अपना करियर आरम्भ करने वाली उर्फी अब अपने अपने काम से अधिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म केमाध्यम से  लाइमलाइट बटोरती हैं। आए दिन वह अपनी ड्रेस के साथ कोई न कोई ऐसा नया एक्सपेरिमेंट करती है।

आए दिन उर्फी जावेद अपने लुक से प्रशंसकों को एक नया सरप्राइज देती हैं। वहीं लोगों के जहन में भी एक बात हमेशा ही रहती है कि इस बार वो क्या नया बम फोड़ने वाली है। उनको कई बार ऑउटफिट को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी ना सिर्फ अपने ऑउटफिट के कारण बल्कि अपने बयानों को लेकर भी ख़बरों का हिस्सा बनी रहती हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद का एक और वीडियो ख़बरों में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हाल ही उर्फी जावेद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा  किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ब्लैक कलर की पतली पट्टियों से बने ऑउटफिट को पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि उनका ये ऑउटफिट बहुत ज्यादा विजिबल है, इससे उनकी बॉडी स्पष्ट दिखाई दे रही है। उर्फी ने न्यूड मेकअप, खुले बाल एवं अपनी बोल्ड अदाओं के साथ उर्फी जावेद ने अपने लुक को पूरा किया। इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन लिखा- ‘बेशर्म लेकिन फिर भी बहुत सुंदर।’ उर्फी के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो अपने ट्रोलर्स को जवाब देती दे रही हैं।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे हुई टीवी में एंट्री

इस बीमारी के कारण अपना चेहरा नहीं पहचान पाती थीं ये मशहूर एक्ट्रेस, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

कपिल शर्मा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में गोला संग पहुंची भारती सिंह, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -