इस शख्स संग शादी रचाने जा रही है देवोलीना, सामने आईं हल्दी-मेहंदी की फोटोज
इस शख्स संग शादी रचाने जा रही है देवोलीना, सामने आईं हल्दी-मेहंदी की फोटोज
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। देवोलीना की नई तस्वीरों ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है, क्योंकि इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि देवोलीना सीक्रेटली शादी करने जा रही हैं। बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी के हाथों में मेहंदी, गालों पर हल्दी की फोटोज देख भी नेटीजन्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। 

देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें टेलीविज़न अभिनेता विशाल सिंह, देवोलीना के गालों पर हल्दी लगाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों इसके पश्चात् वीडियो में क्लोज पोज करते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं। 

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो स्टोरी अपलोड की थी, जिसमें वह अपने हाथ की मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं। देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर एक बार पहले भी अफवाहें फैल चुकी हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विशाल सिंह से शादी कर ली थी मगर बाद में यह बात झूठी निकली। अब इस बार क्या सच में देवोलीना शादी कर रही हैं, या फिर इसबार भी कोई एड के प्रमोशन के लिए देवोलीना ने ब्राइडल लुक लिया है। 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे हुई टीवी में एंट्री

इस बीमारी के कारण अपना चेहरा नहीं पहचान पाती थीं ये मशहूर एक्ट्रेस, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

कपिल शर्मा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में गोला संग पहुंची भारती सिंह, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -