बनते ही बिगड़ा रिश्ता, नए बॉयफ्रेंड को सबके सामने उर्फी जावेद ने लगाई लताड़
बनते ही बिगड़ा रिश्ता, नए बॉयफ्रेंड को सबके सामने उर्फी जावेद ने लगाई लताड़
Share:

टीवी के चर्चित शो स्पिलट्सविला 14 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जलवा देखने को मिल रहा है। अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ उर्फी जावेद अपने बिंदास रूप को भी बखूबी तौर पर कैरी करती दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने जिस प्रकार पहले ही दिन साक्षी द्विवेदी (Sakshi Dwivedi) से पंगा लिया वह तो देखने लायक था। साक्षी एवं उर्फी की कैट फाइट ने सन्नी लियोनी (Sunny Leone) एवं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को भी हैरान करके रख दिया था। 

स्पिलट्सविला में पहले ही दिन क्वीन बी बनकर पहुंची उर्फी जावेद को अपना कनेक्शन मिल गया है। मगर उस कनेक्शन ने उर्फी के साथ-साथ कहीं और भी डोरे डालने आरम्भ कर दिए, ऐसे में अब उर्फी अपने ही डेटिंग पार्टनर को लताड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में स्पिलट्सविला 14 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है उर्फी अपने डेटिंग पार्टनर कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) के साथ टास्क परफॉर्म कर रही हैं। टास्क वह ठीक से पूरा नहीं कर पाती हैं, तत्पश्चात, उनका कशिश ठाकुर के झगड़ा हो जाता है। झगड़े के बीच में उर्फी जावेद कुछ गलत शब्दों का उपयोग कर देती हैं। तभी कशिश उर्फी को डांटते हुए लहजे में बोलते हैं, अपने शब्दों का सही इस्तेमाल करो। 

उर्फी जावेद अपने ही कनेक्शन की क्लास लगाते हुए बोलती हैं, 'मुझपर मत चिल्लाओ, मैं यहां किसी की बातें सुनने नहीं आई हूं।' उर्फी जावेद कि बहस के बाद सारे लड़के आपस में लड़ने लगते हैं। बात इतनी आगे बढ़ जाती है वह लोग हाथापाई पर उतर आते हैं। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस उत्साहित है।

आपने नहीं देखा कपिल शर्मा की 'वाइफ' का ये अंदाज, यूजर्स बोले- 'इतनी मेहनत मत कीजिए वरना आपके होंठ...'

शराब पीकर शूटिंग करने आता था ये एक्टर, फिर मचाता था तोड़फोड़, मेकर्स को बंद करना पड़ा सीरियल

सबके सामने भारती ने खींचीं पाकिस्तानी एक्टर की टांग, बोले- 'मैं भारत जाऊंगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -