आपने नहीं देखा कपिल शर्मा की 'वाइफ' का ये अंदाज, यूजर्स बोले- 'इतनी मेहनत मत कीजिए वरना आपके होंठ...'
आपने नहीं देखा कपिल शर्मा की 'वाइफ' का ये अंदाज, यूजर्स बोले- 'इतनी मेहनत मत कीजिए वरना आपके होंठ...'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए सुमोना दर्शकों के बीच बहुत मशहूर हैं। मगर कॉमेडी के साथ-साथ सुमोना चक्रवर्ती अपनी फिटनेस और लुक्स का भी बहुत ध्यान रखती हैं। सुमोना चक्रवर्ती का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें इंटेंस वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर फिटनेस ट्रेनर साक्षी किरपलानी ने सुमोना चक्रवर्ती का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुमोना, रोप एक्सरसाइज, वेट ट्रेनिंग, स्क्वॉट करती दिखाई दे रही हैं। साक्षी ने बताया कि सुमोना रोज प्रातः 6 बजे वर्कआउट के लिए उनके पास पहुंचती हैं। कई प्रशंसक सुमोना चक्रवर्ती के वीडियो को पसंद कर रहे हैं। कुछ कमेंट सेक्शन में मस्ती भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'दीदी इतनी मेहनत मत कीजिए आपके होंठ और बड़े हो जाएंगे।' दूसरे ने लिखा, 'कसम से पूरे द कपिल शर्मा शो में मैं आपकी एंट्री का इंतजार करता हूं तथा आप बिना कॉमेडी के ही हंसा देती हो।' 

बता दे कि सुमोना चक्रवर्ती को लेकर कुछ महीने पहले खबर आई थी कि वो शादी करने वाली हैं। खबर थी कि सुमोना, बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी के कजिन सम्राट मुखर्जी से शादी करने वाली हैं। हालांकि इस खबरों को सुमोना चक्रवर्ती ने सिर्फ अफवाह बताया था। उनका कहना था कि सम्राट केवल उनके दोस्त हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर सुमोना चक्रवर्ती ने कहा था कि किसी को उनकी निजी जिंदगी में दिलचस्पी दिखाने की आवश्यकता नहीं है। वो शादी नहीं कर रही हैं।

सबके सामने भारती ने खींचीं पाकिस्तानी एक्टर की टांग, बोले- 'मैं भारत जाऊंगा...'

टीवी रिपोर्टर एलेक्स स्कॉट पहन लिया ‘Onelove Armband’, क़तर में मच गया बवाल

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -