सबके सामने भारती ने खींचीं पाकिस्तानी एक्टर की टांग, बोले- 'मैं भारत जाऊंगा...'
सबके सामने भारती ने खींचीं पाकिस्तानी एक्टर की टांग, बोले- 'मैं भारत जाऊंगा...'
Share:

इन दिनों हर ओर फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स के चर्चे हो रहे हैं। ये पहली बार हुआ है कि दुबई में हुए इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड एवं लॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री के सितारें साथ दिखाई दिए। भारतीय सिनेमा जगत के कई सारे सितारें आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, सनी लियोनी एवं भारती सिंह को इस अवॉर्ड शो में देखा गया। इस शो में पाकिस्तानी सितारें हुमायूं सईद एवं सजल आली भी पहुंचे थे। ऐसे में भारती एवं हुमायूं का एक मस्तीभरा वीडियो सामने आया है।

फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स के चर्चे हर ओर हो रहे हैं। ये पहली बार हुआ है कि दुबई में हुए इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड एवं लॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री के सितारें साथ दिखाई दिए। भारतीय सिनेमा जगत के कई सरे सितारें आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, सनी लियोनी एवं भारती सिंह को इस अवॉर्ड शो में देखा गया। इस शो में पाकिस्तानी सितारें हुमायूं सईद और सजल आली भी पहुंचे थे। ऐसे में भारती और हुमायूं का एक मस्तीभरा वीडियो सामने आया है।

भारती बोलती हैं कि वो चाहती हैं कि उन्हें और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पाकिस्तान जाकर वहां के लजीज खाने को खाने का अवसर प्राप्त हो। तत्पश्चात, उन्होंने अभिनेता को भारत आने के लिए भी बोला। हुमायूं ने बताया कि उनकी पत्नी समीना सईद को मुंबई से बेहद प्यार है। वो मीठीबाई के सामने पाव खाना मिस करती हैं। इसके अतिरिक्त भी बहुत कुछ समीना मुंबई के बारे में जानती और पसंद करती हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

टीवी रिपोर्टर एलेक्स स्कॉट पहन लिया ‘Onelove Armband’, क़तर में मच गया बवाल

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

तेजस्वी प्रकाश ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखते ही रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -