शराब पीकर शूटिंग करने आता था ये एक्टर, फिर मचाता था तोड़फोड़, मेकर्स को बंद करना पड़ा सीरियल
शराब पीकर शूटिंग करने आता था ये एक्टर, फिर मचाता था तोड़फोड़, मेकर्स को बंद करना पड़ा सीरियल
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल का कल जन्मदिन है। करण पटेल का जन्म 23 नवंबर 1983 को हुआ था। वो इस वर्ष 38वा जन्मदिन मनाएंगे। 2015 में उन्होंने अपनी लेडी लव अंकिता भार्गव से शादी की। कपल का एक बच्चा है। करण ने कई टेलीविज़न सीरियल्स जैसे में काम किया है। कसम से, कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि जैसे सीरियल में वो लीड एक्टर के तौर दिखाई दिए हैं। करण पटेल की जिंदगी बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। आइये उनके जन्मदिन पर बताते है उनसे जुड़ी ये बातें...

अपने एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कई बातों का खुलासा किया था। करण ने बताया कि वो जब भी किसी सीरियल का कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हैं, उसमें 2-3 स्पेशल पॉइंट्स होते हैं। करण को गुस्सा बहुत आता है, इसलिए निर्माता उनसे कॉन्ट्रेक्ट पर लिखवा कर साइन कराते हैं कि वो किसी सह-कलाकार से बदतमीजी नहीं करेंगे, अपना टेम्पर लूज नहीं करेंगे, सभी से इज्जत से बात करेंगे। यहां तक कि एपिसोड का शूट समाप्त होने से पहले सेट से नहीं जाएंगे। करण के बारे में उनके सह-कलाकार से कई कहानियां सुनने को मिला करती थीं। करण अक्सर सेट पर देर से आते थे। गुस्से में वो शूटिंग सेट पर तोड़फोड़ तक कर देते थे। करण स्वयं मानते हैं कि उन्होंने सभी को परेशान किया है तथा उनके कारण ही कस्तूरी सीरियल को बंद करना पड़ा था। उनकी सह-कलाकार शुभांगी ने भी कहा था कि करण बहुत अच्छे एक्टर हैं मगर उनके कारण मुझे सेट पर घंटों इंतजार करना पड़ता था। मुझे कई बार ऐसा लगता था जैसे मैं कॉलेज में हूं तथा मेरी रैगिंग ली जा रही है। 

इंटरव्यूज में करण पटेल ने स्वयं स्वीकार किया कि कस्तुरी के बाद उन्हें 4 वर्षों तक कोई काम नहीं मिला था। उन्होंने बताया कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई थी। इस कारण वो सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव करने लगे थे। यहां तक कि वो सेट पर शराब पीकर भी आने लगे थे। शूटिंग के चलते नखरे दिखाना, लोगों पर गुस्सा करना जैसे आम बात हो गई थी। मगर उन्हें इसकी सजा भी मिली। जब करण को बिना काम खाली बैठना पड़ा, तब उन्हें रियलाइज हुआ कि वो कितना गलत थे। तत्पश्चात, उन्होंने स्वयं को पूरी तरह से बदल लिया।

'चंपक चाचा' के बाद बबिता जी हुई हादसे का शिकार, हुआ ऐसा हाल

तेजस्वी प्रकाश ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखते ही रह गए फैंस  

सोनू निगम संग तेजस्वी प्रकाश ने गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -