तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 1 की मौत

औरंगाबाद: आज दोपहर एक बजे सिडको बस स्टैंड के पास ट्रैफिक सिग्नल पर एक बस के पीछे से उनके वाहन से टकराने के बाद एक मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया।

परली का निवासी शुभम शिंदे मोटर साइकिल की सवारी कर रहा था। वह दोपहर 12 बजे सिडको बस स्टैंड के पास ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार कर रहा था। उनका वाहन एक बस के पीछे था। इस बीच, एक तेज रफ्तार बस (औरंगाबाद से जालना - जो कि एक कंडक्टर के बिना थी, ने अपनी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तेज रफ्तार बस के नीचे सवार और पिंपल सवार दोनों को खींच लिया गया। शुभम को गंभीर चोटें आईं, जबकि पिल्ले को चोट लगी। सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बस में बैठे कुछ यात्रियों को भी चोटें आईं।

सहायक पुलिस आयुक्त दीपक गिरहे, पुलिस निरीक्षक विट्ठल पोटे, पुलिस उपनिरीक्षक एम। पी। लाद और कैलास अंनालदत सहित पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) पहुंचाया। पुलिस ने कुछ समय बाद मार्ग पर यातायात को पुनर्जीवित कर दिया। दुर्घटना के बाद चिड़चिड़े नागरिकों ने बस को तोड़ दिया। उन्होंने दावा किया कि सिग्नल पर बसों की गैर-जिम्मेदार ड्राइविंग के कारण दुर्घटनाएं आम हो गई हैं। शुभम और बस के पांच यात्रियों का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। आगे की जांच जारी है।

3 सालों से फर्जी आधार कार्ड बना रहे थे शाहबाज़ और फैसल, यूपी पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

राजद के पोस्टर में लालू-राबड़ी की री-एंट्री, JDU ने कसा तंज

कृषि कानून के विरोध में पप्पू यादव का धरना प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -