कृषि कानून के विरोध में पप्पू यादव का धरना प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां
कृषि कानून के विरोध में पप्पू यादव का धरना प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां
Share:

पटना: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है।  इसी के तहत कृषि कानून के खिलाफ बीते कई दिनों से अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं ने आज पटना में विरोध प्रदर्शन किया.  इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की अगुवाई में पार्टी के कार्यकर्ता राजभवन तक मार्च निकालने के लिए पटना के पहाड़ी स्थित जीरोमाइल से रवाना हुए, किन्तु पुलिस ने बैरिकेडिंग कर उन्हें रोक दिया. 

बढ़ती भीड़ को देखकर प्रशासन की टीम ने भीड़ को नियंत्रित करने को लेकर कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।  साथ हीं पुलिस को अनियंत्रित भीड़ पर लाठी भी चार्ज करना पड़ा. इस बीच प्रशासन की टीम ने बल प्रयोग करते हुए हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को खदेड़ा, साथ हीं कई महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं को भी पुलिस प्रशासन ने कस्टडी में भी लिया.

इससे पहले प्रशासन द्वारा रोके जाने से आक्रोशित पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ सड़क पर ही धरना देने लगे, और केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि जाप देश के किसानों के साथ है और किसानों को उनके अधिकार से कोई वंचित नहीं कर सकता. साथ हीं पप्पु यादव ने यह चेतावनी भी दी कि किसानों के हित में उनका प्रदर्शन जारी रहेगा, चाहे सरकार जितना भी जोर लगा ले.

जनवरी में फिर बंगाल जाएंगे अमित शाह, फरवरी से हर महीने बिताएंगे एक सप्ताह

बसपा नेता भीम राजभर का बेतुका बयान, कहा- ताड़ी पीने से नहीं होगा कोरोना, ये गंगाजल से भी पवित्र

यूपी के दंगल में 'आप' की एंट्री, योगी के मंत्रियों से बहस करने लखनऊ पहुंचे मनीष सिसोदिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -