राजद के पोस्टर में लालू-राबड़ी की री-एंट्री, JDU ने कसा तंज
राजद के पोस्टर में लालू-राबड़ी की री-एंट्री, JDU ने कसा तंज
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त की समीक्षा करने के लिए सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पार्टी कार्यालय पर एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत पार्टी के सभी नवनिर्वाचित MLA और चुनाव हारने वाले प्रत्याशी भी शामिल थे. बैठक में इस बात को लेकर समीक्षा की गई कि राजद के जो प्रत्याशी चुनाव में पराजित हुए उसकी वजह क्या रही?

राजद के इस बैठक में एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई, स्टेज पर जो पोस्टर लगा हुआ था, उस पर पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व सीएम राबड़ी देवी की तस्वीर दिखाई दे रही थी. हैरानी की बात यह भी थी कि इस पोस्टर से तेजस्वी यादव की तस्वीर ही नदारद थी. उल्लेखनीय है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद ने योजनाबद्ध तरीके से पार्टी के सभी बैनर और पोस्टरों से लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की तस्वीर को निकाल दिया था और सिर्फ तेजस्वी यादव की तस्वीर को प्रमुखता दी थी.

अब JDU नेता निखिल मंडल ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी को निशाने पर लिया है। निखिल ने लिखा है कि राजद ने हार की समीक्षा बैठक की,बैठक में बैनर की तस्वीर पर गौर फरमाइए,जब चुनाव था तो लालू-राबड़ी जी की तस्वीर हटाकर तेजस्वी की तस्वीर लगा दी अब हार गए तो तेजस्वी की तस्वीर हटाकर लालू-राबड़ी जी की तस्वीर लगा दी. अपने माँ,बाप को भी इस्तमाल करने से नहीं चुके. जीते तो आप - हारे तो बाप

जनवरी में फिर बंगाल जाएंगे अमित शाह, फरवरी से हर महीने बिताएंगे एक सप्ताह

बसपा नेता भीम राजभर का बेतुका बयान, कहा- ताड़ी पीने से नहीं होगा कोरोना, ये गंगाजल से भी पवित्र

बढ़ती तेंदुए की आबादी पर बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -