हमास के आतंकी का भाषण, प्रार्थना सभा में 3 विस्फोट और अब घरों पर फेंके गए बम ! आखिर केरल में ये क्या हो रहा ?
हमास के आतंकी का भाषण, प्रार्थना सभा में 3 विस्फोट और अब घरों पर फेंके गए बम ! आखिर केरल में ये क्या हो रहा ?
Share:

कोच्ची: केरल में इस समय सबकुछ सही चला हुआ नहीं दिख रहा है। दो दिन पहले वहां जमात ए इस्लामी ने एक रैली का आयोजन किया था, जिसमे फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास के नेता खालिद मशाल ने जहरीला भाषण दिया था। इस दौरान वहां हिंदुत्व और यहूदीवाद को उखाड़ फेंको के नारे लगाए गए थे। इसके अगले ही दिन राज्य के एर्नाकुलम में यहोवा साक्षियों की प्राथना सभा में 3 विस्फोट हो गए, जिसमे 12 वर्षीय बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई और लगभग 40 लोग घायल हो गए। और आज लगातार तीसरे दिन केरल में एक और सनसनीखेज घटना हुई है। यहाँ लोगों के घरों पर देसी बम फेंके गए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक गिरोह ने सोमवार रात राज्य की राजधानी के पास पेरुमथुरा में लोगों और घरों पर कथित तौर पर देशी बम फेंके, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। उनके वाहन के पास एक बम विस्फोट होने से बाइक पर यात्रा कर रहे दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में अत्तिंगल निवासी सफीर, आकाश और अब्दुल रहमान को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, गिरोह तब क्रोधित हो गया जब दो स्थानीय लोगों ने उन्हें खड़ी कार में शराब पीते देखा और तोड़फोड़ पर उतर आए। उन्होंने कहा कि, "ऐसा लगता है जैसे गिरोह ने आसपास के घरों में शरण लिए युवाओं का पीछा किया। गिरोह ने देशी बम निकाले और इलाके में घरों और लोगों पर फेंके, जिससे भय का माहौल बन गया।" पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी की कार जब्त कर ली गई है।

CM सोरेन ने किया झारखंड के सबसे लंबे पुल का उद्घाटन, केंद्र सरकार पर बोला हमला

'हिम्मत है तो बनारस चलें...', गिरिराज सिंह का CM नीतीश को खुला चैलेंज

'तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी चाक चौबंद हो, हमारा एस स्नाइपर ही तुम्हारी जान ले सकता है', मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -