'तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी चाक चौबंद हो, हमारा एस स्नाइपर ही तुम्हारी जान ले सकता है', मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली धमकी
'तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी चाक चौबंद हो, हमारा एस स्नाइपर ही तुम्हारी जान ले सकता है', मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली धमकी
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं दुनिया के अमीरों की सूची में शुमार मुकेश अंबानी को पिछले कुछ ही दिनों में 3 बार धमकी मिल चुकी है। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक ही ईमेल से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। पहले ईमेल में मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की गई। तत्पश्चात, यह रकम बढ़ाकर 200 करोड़ कर दी गई। तीसरी बार 400 करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। इसमें यह भी बताया गया है कि पहले दो ईमेल का अंबानी ने जवाब नहीं दिया इसलिए अब उन्हें 400 करोड़ रुपये देने होंगे। 

मुकेश अंबानी की ऑफिशियल आईडी पर आए ईमेल में लिखा है, 'तुम्हारी सुरक्षा कितनी भी चाक चौबंद हो, हमारा एस स्नाइपर ही तुम्हारी जान ले सकता है। इस बार 400 करोड़ और पुलिस मेरा ना पता लगा सकती है तथा ना ही गिरफ्तार कर सकती है।' इन धमकियों की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने अंबानी के दक्षिणी मुंबई के आवास एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी है। वही पहली बार धमकी वाला मेल शुक्रवार को आया था। धमकी देने वाले ने 100 करोड़ रुपये की मांग की थी तथा अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी। उसने अपना नाम शादाब खान बताया था। तत्पश्चात, एंटीलिया के सिक्योरिटी इनचार्ज देवेंद्र मुंशीराम ने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाया था। शनिवार को दूसरा ईमेल आया एवं रंगदारी की रकम डबल हो गई। 

हालांकि मुकेश अंबानी की ओर से इन ईमेल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर का कहना है कि उसी सेंडर ने सोमवार को एक बार फिर मेल भेजकर धमकी दी। पुलिस का कहना है कि ईमेल भेजना वाला बेल्जियम के सर्विस प्रोवाइडर का उपयोग कर रहा है। मुंबई पुलिस ने एक खत लिखकर इंटरनेट प्रटोकॉल ऐड्रेस को लोकेट करने की अपील की है। पुलिस ने कहा है कि तहकीकात जारी है तथा जल्द ही धमकी देने वाले का भंडाफोड़ होगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सेक्शन 387 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस महाराष्ट्र साइबर एवं मुंबई साइबर स्टेशन से सेंडर को ट्रैस करने में सहायता ले रही है। 

डार्क वेब पर लीक हुई 81 करोड़ भारतीयों की संवेदनशील जानकारी ! देशभर में मचा हड़कंप

नामांकन के आखिरी दिन MP में BJP ने बदला प्रत्याशी, बेटी की जगह पिता को दिया टिकट

केरल धमाकों पर टिप्पणी करने वाले केंद्रीय मंत्री पर FIR, आतंकी 'हमास' का भाषण आयोजित करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -