माँ ने कटवाया Wi-Fi कनेक्शन, बेटे को आया इतना गुस्सा की ले ली सबकी जान
माँ ने कटवाया Wi-Fi कनेक्शन, बेटे को आया इतना गुस्सा की ले ली सबकी जान
Share:

दुनियाभर से कई तरह के अपराध के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह स्पेन (Spain) का है। जी दरअसल यहाँ 15 साल के एक बच्चे ने वाई-फाई (Wi-Fi) कनेक्शन काटे जाने से गुस्सा होकर अपनी मां, पिता और छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। केवल यही नहीं बल्कि वो तीन दिन तक उनके शवों के साथ घर में बंद रहा। आप सभी को बता दें कि आरोपी नाबालिग लड़के को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत स्पेन के एल्श शहर में हुए इस तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) को अंजाम देने वाले नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'बच्चे को बीते शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था।' वहीं दूसरी तरफ स्पैनिश मीडिया की माने तो, स्कूल में खराब मार्क्स लाने और घर के कामों में हाथ न बंटाने पर बच्चे की मां ने उसका वाई-फाई कनेक्शन हटवा दिया था। इसी बात से नाराज होकर बच्चे ने शॉटगन से अपनी मां, पिता और 10 साल के भाई की गोली माकर हत्या कर दी। वह तीन दिन तक लाशों के साथ घर में बैठा रहा और उसके बाद अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी।

जी दरअसल उसने एल्श पुलिस थाने में अपना गुनाह कबूल किया। अभी इस समय वह हिरासत में है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस मामले के खुलासे के बाद तिहरे हत्याकांड की वजह से इलाके में सनसनी मची हुई है। जी दरअसल पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'मामले की जांच की जा रही है। आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वाई-फाई कनेक्शन काटे जाने की वजह से वो नाराज था।'

पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और।।।

शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -