शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह
शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

बाड़मेर: एक बार फिर राजस्थान के बाड़मेर जिले में लुटेरी दुल्हन की गैंग ने एक शख्स को अपना शिकार बना दिया है. यहां एक दलाल ने गुजरात की रहवासी शादीशुदा महिला की शादी एक शख्स से करा दी तथा 3 लाख रुपये ठग लिए. यह दुल्हन भी शादी के 15 दिनों पश्चात् आभूषण लेकर भाग गई है. इस मामले से दूल्हा समेत पूरा परिवार सदमे में आ गया है. खबर के मुताबिक, बाड़मेर जिले के भीमड़ा निवासी मेहराराम ने 4 फरवरी को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें उसने बोला कि उसके पड़ोस में रहने वाले जोगाराम ने कुछ माह पहले उसकी शादी कराने की बात कही थी. इसके बदले 3 लाख रुपये मांगे थे. तत्पश्चात, 24 नवंबर 2021 को वह दलाल युवती को लेकर बाड़मेर आ गया तथा अदालत में शादी करा दी. तत्पश्चात, पीड़ित शख्स ने 3 लाख रुपये जोगाराम समेत दो अन्य व्यक्तियों को दे दिए.

वही मेहरा राम बाड़मेर में अदालत में शादी करने के पश्चात् ममता नाम की दुल्हन को अपने गांव ले गया. वहां हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से शादी की. शख्स ने कहा कि आरभिंक दिनों में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. लगभग 10 दिन पश्चात् दुल्हन ममता ने किसी बहाने से अपने भाई के अकाउंट में 40 हजार रुपये डलवा लिए. पीड़ित ने बताया कि दिसंबर के माह में वह मजदूरी पर गया हुआ था, तभी दुल्हन ममता आभूषण एवं 50 हजार रुपये लेकर भाग गई. वापस आने पर जब घर पर ममता नहीं मिली तो उसे कॉल किया. इस पर उसने मम्मी की सेहत खराब होने की बात कही. इसी के साथ 15 से 20 दिन में वापस आने की बात कही.

तत्पश्चात, शख्स को जब शक हुआ तो उसने दलाल से भी चर्चा की, मगर वह भी कुछ जवाब नहीं दे रहा था. इसके कई दिनों पश्चात् शिकायत दर्ज करवाई. पीड़ित शख्स के मुताबिक, जब उसने दुल्हन को बार-बार कॉल कर पूछा कि कब आओगी तो उसने कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा है, उसकी एक बच्ची भी है. यह बात सुनकर मेहरा राम सदमे में आ गया. इस केस में पुलिस जांच अफसर इंद्र सिंह ने कहा कि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. रिपोर्ट में दलाल जोगाराम समेत अन्य लोगों के विरुद्ध फर्जी दस्तावेज तैयार कर शादी रचाने के षड्यंत्र की शिकायत दर्ज की गई है. पीड़ित के बयान ले लिए गए हैं, कार्यवाही की जा रही है.

शराब की दुकानों पर अचानक उमड़ी भारी भीड़, सामने आई चौंकाने वाली वजह

एक बार करें चार्ज तो इतने किलोमीटर तक चलेगी ये बाइक

मशहूर उद्योगपति राहुल बजाज ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -