12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...
12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...
Share:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में 12 साल की बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बालिका को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके चचेरे भाई एवं दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते शनिवार सुबह बदहवास हालत में किशोरी घर पहुंची। वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत चचेरे भाई ने फोन कर बालिका को बुलाया था। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश रही है।

खबरों के अनुसार पत्थलगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बूढ़ाडांढ़ निवासी बालिका बीते शुक्रवार की रात करीब 8 बजे खाना खाकर सो रही थी और रात करीब 10 बजे बालिका के उसके चचेरे भाई ने फोन कर‌ घर से बाहर बुलाया। इस दौरान वह बाहर निकली तो उसका चचेरा भाई स्कूटी लेकर खड़ा था और किशोरी का चचेरा भाई उसे स्कूटी में बैठाकर मुर्गा फॉर्म के पास ले गया, जहां उसके दो दोस्त भी पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने मीठे में नशीला पदार्थ बालिका को ख़िला दिया, जिससे बालिका बेहोश हो गई।

यह सब होने के बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और आरोपियों ने बालिका के मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया था। वहीं सुबह होने पर आरोपी बालिका को वहीं छोड़कर भाग गए और इस घटना की जानकारी परिजनों को तब लगी जब पीड़िता शनिवार की सुबह रोते हुए घर पहुंची व आपबीती अपने माताा-पिता को बताई। ऐसा होने के बाद परिजनों ने पत्थलगांव थाने में सूचना दी। इस घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए हैं। वहीं इस मामले में पत्थलगांव एसडीओपी मयंक तिवारी ने बताया कि पत्थलगांव पुलिस द्वारा बालिका का बयान लेकर मामला दर्ज किया है। सामने आने वाली खबरों के अनुसार आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना कर दिया गया है, और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बालिका काफी दहशत में है।

नाबालिग को बहलाकर साथ ले गई महिला, किया दुष्कर्म और फिर।।।

17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाने लगी तो काट लिया दांत

शादीशुदा महिला का 6 महीने तक सामूहिक बलात्कार करते रहे 5 दरिंदे, सिर्फ एक गिरफ्तार।। बाकि फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -