पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह
पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

चुरू: राजस्थान (Rajasthan) के चुरू (Churu) से सामूहिक दुष्कर्म तथा उसके पश्चात् क़त्ल के प्रयास की एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. अपराधियों ने पहले नौकरी का झांसा देकर लड़की का सामूहिक दुष्कर्म किया तथा बाद में लड़की को छत से फेंक दिया. जब युवती को छत से फेंका गया तो वो बिजली के खंभे में अटक गई तथा फिर पुलिस ने लड़की की जान बचाई. इस केस में पुलिस ने 2 अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है.

वही राजस्थान में दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं. अब चुरू में लड़की के साथ बर्बरता की गई है. काम दिलाने का झांसा देकर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया, फिर उसके हाथ-पैर बांधकर छत से फेंक दिया गया. सामूहिक दुष्कर्म का इल्जाम 4 व्यक्तियों पर लगा है. पुलिस के अनुसार, असम की रहने वाली एक लड़की को चुरू बुलाया गया. फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. 

तत्पश्चात, नशे की स्थिति में अपराधी व्यक्तियों ने लड़की के हाथ-पैर बांधकर छत से फेंक दिया. एक के पश्चात् एक दुष्कर्म के मामलों से राजस्थान की गहलोत सरकार पर प्रश्न उठ रहे हैं. वही चुरू में नशे की स्थिति में अपराधियों ने लड़की से बर्बरता की. सामूहिक दुष्कर्म के पश्चात् लड़की के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की. फिर हाथ-पैर बांधकर उसे छत से धक्का दे दिया. गनीमत रही लड़की के हाथ में बंधी रस्सी खंभे में अटकने से उसकी मौत हो गई.

12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...

शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

केरल: ड्रग्स रखने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -