मायावती को बड़ा झटका देने की तैयारी में सपा, अखिलेश यादव के साथ बसपा सांसद की तस्वीर वायरल
मायावती को बड़ा झटका देने की तैयारी में सपा, अखिलेश यादव के साथ बसपा सांसद की तस्वीर वायरल
Share:

नई दिल्ली: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव को लेकर राजनेताओं के दौरे भी शुरू हो चुके हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर वायरल समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव की एक तस्वीर ने यूपी में सियासी हड़कंप मचा दी है। दरअसल, अखिलेश के साथ बसपा सांसद रितेश पांडेय की मुस्कुराते हुए फोटो वायरल हो रही है। दोनों नेताओं की वायरल हो रही तस्वीर ने बसपा खेमे में खलबली मचा दी है।

राजनीति सूत्रों का कहना है कि, सपा एक बार फिर बसपा को झटका देने की तैयारी कर रही हैं। माना जा रहा है कि बसपा सांसद रितेश पांडेय जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं, हालांकि अभी इसको लेकर सपा की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दोनों नेताओं की मुलाकात के पीछे क्या सियासी गणित बिठाया जा रहा हैं, ये तो बाद में ही पता चलेगा। फिलहाल यूपी की सियासत में तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं।

बता दें कि, अखिलेश यादव के साथ जिस बसपा सांसद रितेश पांडेय की तस्वीर वायरल हो रही है। उनमें पिता राकेश पांडेय भी कभी बसपा के कद्दावर नेता हुआ करते थे। 2022 के चुनाव से पहले राकेश पांडेय ने बसपा छोड़कर सपा ज्वाइन कर ली थी। रितेश पांडेय यूपी के अंबेडकर नगर संसदीय सीट से सांसद हैं, जबकि उनके पिता राकेश पांडेय सपा के टिकट पर जलालपुर विधानसभा सीट से MLA बने हैं।

कांग्रेस के 'सत्याग्रह' पर सुधांशु त्रिवेदी ने पूछे तीखे सवाल, क्या मिलेगा जवाब ?

'TMC में घुस गए हैं कुछ बदमाश..', बंगाल के विधायक तापस राय ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल !

'गांधी परिवार को अपने लिए दो विधान चाहिए', प्रियंका के सियासी हमलों पर BJP का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -