'TMC में घुस गए हैं कुछ बदमाश..', बंगाल के विधायक तापस राय ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल !
'TMC में घुस गए हैं कुछ बदमाश..', बंगाल के विधायक तापस राय ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) भ्रष्टाचार के मामले में बुरी तरह घिरी हुई है. गौतस्करी और कोयला तस्करी के मामले में TMC नेता, मंत्री और उनके करीबी लोग भी केंद्रीय जांच एजेंसियों के राडार पर हैं. विपक्ष ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को हथियार बनाते हुए पंचायत चुनाव में सत्तारूढ़ TMC के खिलाफ जोरदार अभियान शुरू कर दिया है.

वहीं, इस बीच TMC विधायक तापस राय ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि सत्ताधारी दल की छत्रछाया में कुछ ‘बदमाश’ हैं. वे पार्टी में घुस आए हैं और सारी समस्या, उन्हीं के कारण हुई है. खड़दह विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को TMC की सभा का आयोजन किया गया था. रवीन्द्र भवन की उस सभा में TMC विधायक तापस राय ने यह विवादित बयान दिया है. इसे लेकर पार्टी में हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, तापस राय ने कहा कि, 'दूसरे दलों के गुंडे अपने पैरों तले जमीन मजबूत करने के लिए हमारी पार्टी में घुस आये हैं. वे सरकार और पार्टी के साथ रहना चाहते हैं. उन्होंने हममें से कुछ को पाया और वे हमारी पार्टी में घुस आए. हम इसे रोक नहीं सके. यदि हम इसे रोक पाते, तो आज यह स्थिति नहीं देख पाते.' हालाँकि, क्या विधायक तापस ने भर्ती घोटाले के बारे में पार्टी के अंदर किसी को लेकर इशारा किया था? यह स्पष्ट नहीं है. हालांकि, समिति में विधायक ने जो शिकायतें की हैं, उन्हें जमीनी स्तर पर पहले भी सुना जा चुका है, मगर वह चर्चा मुख्य रूप से पार्टी के अंदर ही थी. इसका खुलासा इस तरह नहीं हुआ था.

बंगाल में भीषण सड़क हादसा, बस और तेल टैंकर की टक्कर में 27 घायल

प्रियंका गांधी ने 'श्रीराम' का हवाला देकर भाजपा को घेरा, लोग बोले- कांग्रेस ने तो राम को काल्पनिक बताया था

गौतस्करी मामले में TMC नेता अनुब्रत मंडल जेल में, बीरभूम में खुद CM ममता संभालेंगी कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -